UP के AIMIM नेता बोले, ‘बच्चे नहीं होंगे तो हम कैसे राज करेंगे, ओवैसी साहब कैसे PM बनेंगे’

अकरम खान

• 09:17 AM • 16 Dec 2021

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अलीगढ़ जिलाध्यक्ष गुफरान नूर का एक विवादित वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में गुफरान मुस्लिम समाज से ज्यादा…

UPTAK
follow google news

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अलीगढ़ जिलाध्यक्ष गुफरान नूर का एक विवादित वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में गुफरान मुस्लिम समाज से ज्यादा बच्चे पैदा करने की बात कहते नजर आ रहे हैं. AIMIM के अलीगढ़ जिलाध्यक्ष इस वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि ‘अगर बच्चे पैदा नहीं करोगे तो आवैसी साहब प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे.’ आपको बता दें कि गुफरान नूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में गुफरान नूर कह रहे हैं,

“हमारे सदर ओवैसी साहब डराते हैं अल्लाह ताला से, एसपी-बीएसपी-कांग्रेस वाले डराते हैं बीजेपी से. मुसलमान कौम ईमान से नीचे चली गई है…लोग कहते हैं बच्चे पैदा मत करो…जब तक बच्चे न करेंगे, कैसे हमारे ओवैसी साहब प्रधानमंत्री बनेंगे? कैसे शौकत साहब हमारे मुख्यमंत्री बनेंगे?

गुफरान नूर

AIMIM नेता आगे कह रहे हैं, “दलितों को डराया जा रहा है बच्चे बंद करो, मुसलमानों को डराया जा रहा है बच्चे बंद करो, क्यों करें बच्चे बंद…ये हमारी शरीयत के खिलाफ है.”

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद AIMIM नेता गुरफान नूर ने सफाई दी है. उन्होंने कहा है, “हम लोग एक जगह बैठकर दीनी तालीम की बातें कर रहे थे, उसी समय किसी शरारती तत्व ने वहां पर हमारी वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया.”

गुरफान नूर ने आगे कहा, “हम अपने दिलों की बातें कर रहे थे, कोई राजनीतिक मंच से ये बातें नहीं हो रही थीं. हम ने कोई ऐसी गलत बात भी नहीं कि थी. ये वीडियो को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है जो गलत है. हम लोग अपनी हिस्सेदारी की बात कर रहे थे.”

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर AIMIM चीफ असदुदीन ओवैसी की राज्य के मुस्लिम मतदाताओं पर नजर है. ओवैसी कई मंचों से खुले तौर पर मुस्लिमों को AIMIM को वोट देने की अपील करते रहे हैं. इस बीच उनकी पार्टी के एक नेता यह बयान मुस्लिम मतदाताओं को रिझाने की कवायद के तौर पर ही देखा जा रहा है.

केजरीवाल के अयोध्या दौरे पर गौतम गंभीर का तंज- इनसे ‘बेहतर’ तो AIMIM जैसी पार्टियां

    follow whatsapp
    Main news