आगरा: प्रसाद का लड्डू बना जानलेवा, एक-एक कर बेहोश होकर गिरने लगे महिलाएं और बच्चे, 6 गंभीर

अरविंद शर्मा

• 09:18 AM • 27 Oct 2022

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रसाद का लड्डू खाने से ईट भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों की तबीयत बिगड़ गई. प्रसाद खाने…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रसाद का लड्डू खाने से ईट भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों की तबीयत बिगड़ गई. प्रसाद खाने वालों में दो दर्जन से ज्यादा बुजुर्ग महिलाएं और बच्चें भी शामिल हैं. घटना आगरा से करीब 25 किलोमीटर दूर शमसाबाद इलाके की है. बताया जा रहा है कि देर शाम एक युवक उन्हें भट्टे पर प्रसाद का लड्डू देने आया था . लड्डू का प्रसाद खाने के आधे घंटे बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी.

यह भी पढ़ें...

लड्डू खाने वाले सभी लोग बेहोश होकर जमीन पर गिरने लगे. अन्य मजदूरों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए . तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई . सभी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है.

बता दें कि बिमार हुए सभी लोग राजाखेड़ा रोड गुबरारी गांव स्थित ईट भट्टे पर काम करते हैं. बिहार के नवादा जिले के रहने वाले 50 से अधिक लोग भट्टे पर मजदूरी का कार्य करते हैं. बुधवार शाम सभी मजदूर अपनी झोपड़ियों में बैठे थे, तभी एक अनजान शख्स प्रसाद के तौर पर लड्डू देने आया. लड्डुओं को सभी बुजुर्गों और बच्चों में बांट दिया. लड्डू बांटने के बाद शख्स वहां से चला गया.लड्डू खाने के आधे घंटे बाद सभी की तबीयत अचानक बुरी तरह बिगड़ने लगी.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए लोगों में तकरीबन 6 बुजुर्ग, चार महिलाएं और एक दर्जन से अधिक बच्चे शामिल है.

सत्येंद्र , खुशबू, गणेश, बिरजू, बच्चू, सौदागर अमित स्वानी, मुस्कान, रति, रामजतन, सौनू, रामजन, अमृत, भोलू, पल्लवी, रानी समेत 2 दर्जन से अधिक लोग फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए है. मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि ईट भट्टे पर लेबर के अचानक बीमार होने की सूचना मिली थी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची, एंबुलेंस बुलाकर शमशाबाद कस्बे के दो निजी अस्पतालों में सभी को भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं 6 लोगों की हालत गंभीर है. किस शख्स ने प्रसाद के तौर पर मजदूरों को लड्डू दिए थे, इसके बारे में भी जांच की जा रही है.

रामपुर: क्या आजम खान की चली जाएगी विधायकी? ‘भड़काऊ भाषण’ देने के मामले में आज आएगा फैसला

    follow whatsapp
    Main news