उमेश पाल की जगह कोई और न मारा जाए! अली ने ही छोटे भाई असद को भिजवाई थीं 10 तस्वीरें

संतोष शर्मा

• 05:58 AM • 15 May 2023

Prayagraj News: माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद उमेश पाल शूटआउट केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस…

UPTAK
follow google news

Prayagraj News: माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद उमेश पाल शूटआउट केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस के हत्थे अतीक का वकील खान सौलत चढ़ गया है. खान सौलत पूछताछ के दौरान ऐसे-ऐसे खुलासे कर रहा है, जिससे पुलिस भी सकते में है. अब इस केस में जेल में बंद अतीक के बेटे अली का नाम भी सामने आ गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस पूछताछ में अतीक के वकील खान सौलत ने खुलासा किया है कि उसने अली के कहने पर ही उमेश पाल की फोटो असद को भेजी थी. ऐसे में अब इस केस में अतीक के बेटे अली का नाम भी जुड़ गया है. बता दें कि अली फिलहाल जेल में बंद है. इससे पहले अतीक के सबसे बड़े बेटे उमर का नाम भी उमेश पाल हत्याकांड की जांच में सामने आ चुका है.

गलत आदमी के मारे जाने का था डर!

पूछताछ में अतीक के वकील ने खुलासा किया है कि इस बात का डर था कि कहीं उमेश पाल की जगह किसी अन्य आदमी को न मार दिया जाए. क्योंकि उमेश पाल को सिर्फ गुड्डू मुस्लिम और मो गुलाम ही अच्छे से जानते थे. ऐसे में उमेश पाल के फोटो असद को भेजे गए, जिससे गलती की कोई गुजाइश न रहे. 

पहचान के लिए भेजे 10 फोटो

पुलिस पूछताछ और जांच के दौरान ये भी सामने आया है कि अतीक के वकील खान सौलत के मोबाइल से ही उमेश पाल के फोटो असद के पास भेजे गए थे. खान सौलत ने ही उमेश पाल के 10 फोटो असद को भेजे थे. दरअसल इस साजिश में शामिल सभी ये चाहते थे गलती से भी उमेश की जगह कोई और न मारा जाए. 

शाइस्ता और गुड्डू अभी भी फरार

बता दें कि उमेश पाल शूटआउट के आरोपी अतीक की पत्नी शाइस्ता और शूटर गुड्डू मुस्लिम अभी भी पुलिस की पकड़ से फरार हैं. इसी के साथ अशरफ की पत्नी जैनब और अतीक की बहन आयशा नूरी भी पुलिस की पकड़ से फरार है. शूटआउट में शामिल 2 शूटर्स भी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं. 

बता दें कि एसटीएफ और यूपी पुलिस की कई टीमें इन सभी को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं. मगर अभी तक पुलिस और एसटीएफ को सफलता नहीं मिली है.

    follow whatsapp
    Main news