प्रयागराज: दिवाली से पहले योगी सरकार के मंत्री ने मलिन बस्ती के बच्चों मॉल में कराई शॉपिंग

आनंद राज

• 04:55 PM • 23 Oct 2022

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने छोटी दीपावली के मौके पर अपने विधानसभा क्षेत्र शहर दक्षिणी की मलिन बस्तियों के तीन…

UPTAK
follow google news

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने छोटी दीपावली के मौके पर अपने विधानसभा क्षेत्र शहर दक्षिणी की मलिन बस्तियों के तीन सौ गरीब परिवारों के लगभग सात सौ बच्चों के साथ दीपावली की खुशियां बांटी. कैबिनेट मंत्री नंदी अपनी मेयर पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी के साथ मलिन बस्ती के सैकड़ों बच्चों को लेकर सिविल लाइन के सिटी कार्ट शॉपिंग मॉल पहुंचे. मंहगी और आलीशान गाड़ियों से खरीदारी करने पहुंचे बच्चों के चेहरे दीपावली गिफ्ट पाकर खिल उठे.

यह भी पढ़ें...

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने शापिंग मॉल में पहुंचकर उन्होंने बच्चों को कपड़े, जूते और सैंडल की खरीदारी कराई. मंहगी और आलीशान गाड़ियों से खरीदारी करने पहुंचे बच्चों के चेहरे पर दीपावली गिफ्ट पाकर खिल उठे.

मलिन बस्तियों में नंगे पैर घूमने वाले बच्चे छोटी दीपावली के मौके पर नए कपड़े के साथ पैरों में जूते और सैंडल पाकर खुशी से झूम उठे. इस मौके पर बच्चों के परिजन भी उनके साथ मौजूद रहे. महिलाओं को भी कैबिनेट मंत्री नंदी और उनकी पत्नी की अभिलाषा गुप्ता नंदी ने साड़ियों का तोहफा दिया. इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की मेयर पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी ने भी बच्चों को मिठाइयां और पटाखे दिए गए.

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि दिवाली खुशियों और मिठास का त्योहार है. बच्चों के साथ इस तरह से पर्व मनाना सुखद एहसास है. सभी को कमजोर वर्ग के लोगों को साथ लेकर खुशियों को साझा करना चाहिए. हम सब को अपने तीज त्योहार में लोकल फार वोकल का भी ध्यान रखना चाहिए. तभी आत्मनिर्भर भारत की ओर बढ़पाएंगे. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विकास योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा रहे हैं. उन्हीं की प्रेरणा से वे इन गरीब बच्चों के साथ दीपावली की खुशियां बांटने के लिए आए हैं.

अयोध्या में दिखा त्रेतायुग सा नजारा, दुल्हन की तरह सजी रामनगरी, देखें तस्वीरें

    follow whatsapp
    Main news