अतीक, असद, अशरफ मारे गए और अभी भी प्रयागराज में ही छिपी है शाइस्ता? ये थी लास्ट लोकेशन

अरविंद ओझा

24 Apr 2023 (अपडेटेड: 24 Apr 2023, 09:10 AM)

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीते शनिवार को अतीक अहमद (Atiq Ahmed Murder Case) और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीते शनिवार को अतीक अहमद (Atiq Ahmed Murder Case) और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अतीक की हत्या से पहले उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी उसके बेटे असद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. वहीं उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार है. पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी है. इसी बीच उसके लोकेशन को लेकर एक बड़ी जानाकारी सामने आई है.

यह भी पढ़ें...

प्रयागराज में ही छिपी है शाइस्ता!

यूपी तक को मिली जानकारी के मुताबिक अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का लोकेशन प्रयागराज के अलग-अलग इलाको में मिली है. यूपी तक को शाइस्ता की तलाश में लगी टीम के सदस्यों ने बताया की साइस्ता की लोकेशन लंबे वक्त से प्रयाग राज के अलग अलग इलाकों में मिली है. प्रयागराज में ही लगातार वो अपना ठिकाना बदल रही है. प्रयागराज के धूमनगंज में पहले लोकेशन मिली थी पुलिस पहुंची तो साइस्ता गायब हो गई.

पुलिस कर रही लगातार तलाश

टीम के मुताबिक साइस्ता की लोकेशन नैनी में मिली, नैनी में अतीक की बेहद करीबी रही एक महिला के यहां शाइस्ता ने पनाह ली हुई थी. पुलिस टीम जब यहां पहुंची साइस्ता यहां से भी फरार हो गई. सूत्रों की मानें तो प्रयाग राज में किसी मुस्लिम बाहुल्य इलाके में किसी भीड़ वाले इलाके में ही शाइस्ता में ने अपना ठिकाना बनाया हुआ है.

    follow whatsapp
    Main news