शाहजहांपुर में घने कोहरे ने बरपाया कहर, ट्रक और टैंपों की आमने सामने की टक्‍कर में 12 की मौत

विनय पांडेय

25 Jan 2024 (अपडेटेड: 25 Jan 2024, 01:35 PM)

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में घने कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां ट्रक और टैंपो की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में घने कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा हुआ है. शाहजहांपुर (Shahjahanpur Accident) में ट्रक और टैंपो की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई. टक्कर में टैंपो सवार करीब एक दर्जन लोग मारे गए. सुबह घने कोहरे के चलते यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि टैंपों में गंगास्‍नान के लिए जा रहे श्रद्धालु सवार थे.

यह भी पढ़ें...

घने कोहर की वजह से हुआ हादसा 

बताया गया कि ये हादसा अल्हागंज के सुगसुगी गांव के पास  स्टेट हाइवे पर ये हादसा हुआ है.  फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. जानकारी के मुताबिक घने कोहरे की वजह से ये हादसा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतकों में 8 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्‍चा है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल

इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि, ' हादसे में मृतक लोग मदनापुर के गांव दम गाढा से पांचाल घाट गंगा स्नान को जा रहे थे. सुगसुगी गांव के पास कंटेनर और ऑटो टैक्सी की टक्कर हो गई. जिसमें 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जिसमें 8 पुरुष तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. पुलिस ने आगे बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. कंटेनर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. जबकि ड्राइवर फरार हो गया है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. 

    follow whatsapp
    Main news