कौशांबी: मशीन से चारा काट रही पत्नी को लगा करंट, बचाने पहुंचा पति भी झुलसा, दोनों की मौत

अखिलेश कुमार

• 10:57 AM • 05 Jul 2022

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi News) जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को यहां चारा काटने की मशीन…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi News) जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को यहां चारा काटने की मशीन से उतरे करंट की चपेट में पति-पत्नी आ गए और जब तक परिजन उन्हें अस्पताल ले जाते, तब तक दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. वहीं, पुलिस ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि मशीन से करंट किस वजह से उतरा.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के सैबसा गांव निवासी कमल सिंह पटेल खेती किसानी करता था. मंगलवार की सुबह कमल और उसकी पत्नी शोभा देवी चारा काटने की मशीन में चारा काटने जा रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक, जैसे ही शोभा देवी ने मशीन चलाने के लिए स्विच ऑन किया वैसे ही वह करंट की चपेट में आकर झुलसने लगी. पत्नी को झुलसता देख जब पति उसे बचाने पहुंचा तो वह भी करंट की चपेट में आ गया. देखते ही देखते दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

दंपति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक दंपति के तीन बच्चे हैं.

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि टेवा चौकी क्षेत्र के सैबसा गांव में पति-पत्नी चारा काटने की मशीन में चारा काट रहे थे. तभी अचानक मशीन में करंट उतर आया. सबसे पहले पत्नी को करंट लगा. उसको बचाने पहुंचा पति भी करंट की चपेट में आ गया, जिससे दोनों की झुलस कर मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बाकी जांच की जा रही है कि करंट किस वजह से उतरा है.

कौशांबी: 20 दिन बाद कब्र से निकाला गया शव , हिंदू परिवार ने जताया हक, जानें पूरा मामला

    follow whatsapp
    Main news