परीक्षाओं में गड़बड़ी करने वालों के घर पर बुल्डोजर चलेगा और एनएसए भी लगेगा: गाजीपुर DIOS

विनय कुमार सिंह

• 11:49 AM • 01 Feb 2023

Ghazipur News Hindi: आगामी यूपी बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर गाजीपुर के जिला विद्यालय निरीक्षक अशोक नाथ तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चेतावनी देते हुए…

UPTAK
follow google news

Ghazipur News Hindi: आगामी यूपी बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर गाजीपुर के जिला विद्यालय निरीक्षक अशोक नाथ तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चेतावनी देते हुए बताया है कि परीक्षाओं में गड़बड़ी करने वालों के घर पर बुल्डोजर चलेगा और एनएसए (NSA) भी लगेगा.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा है कि शेड्यूल के हिसाब से गाजीपुर में 10 फरवरी से बोर्ड की परीक्षाएं शुरू होंगी. इसके लिए 253 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. परीक्षा केंद्रों को 10 जोन और 35 सेक्टर में बांटा गया है. सभी केंद्र पर एक-एक स्टेटिक मजिस्ट्रेट की भी तैनाती होगी. माध्यमिक शिक्षा के 4575 एवं बेसिक शिक्षा के 3532 कक्ष निरीक्षकों की तैनाती की गई है.

जिला विद्यालय निरीक्षक ने आगे कहा, इसके अतिरिक्त पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात रहेगा. जनपद में इंटरमीडिएट के 84 हजार 9 सौ 43 परीक्षार्थी और हाइस्कूल में 85 हजार 3 सौ 83 बच्चे परीक्षा में शामिल होंगे.

यूपी न्यूज़: जिला विद्यालय निरीक्षक ने बताया कि परीक्षा की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और राजकीय सिटी इंटर कॉलेज में मॉनिटरिंग सेल बनाया गया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि जनपद में कोई भी दागी बोर्ड परीक्षा सेंटर नहीं बनाया गया है, जो भी सेंटर बने हैं उनकी जांच कराकर ही उन्हें परीक्षा केंद्र बनाया गया है.

नेपाल विमान हादसे: 10वें दिन गाजीपुर पहुंचे युवकों के शव, रोते हुए महिलाओं ने दिया कांधा

    follow whatsapp
    Main news