मथुरा: बिजलीघर में लगी PM मोदी, CM योगी की तस्‍वीर कबाड़ में मिलीं, जांच में ये पता चला

भाषा

• 07:01 AM • 25 Jul 2022

जिले के कोसीकलां के बिजलीघर अधिकारियों द्वारा वहां लगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तस्वीरों को कबाड़ में फेंक देने का मामला…

UPTAK
follow google news

जिले के कोसीकलां के बिजलीघर अधिकारियों द्वारा वहां लगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तस्वीरों को कबाड़ में फेंक देने का मामला सामने आया है. विद्युत वितरण ग्रामीण क्षेत्र के अधीक्षण अभियंता प्रभाकर पांडेय ने इसकी पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें...

इससे पहले मथुरा नगर निगम के कूड़ा बटोरने वाले कर्मचारी की कूड़ा गाड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें पाए जाने के बाद एक सफाईकर्मी की सेवा समाप्त कर दी गई थी. हालांकि बाद में उन्हें बहाल कर दिया गया था.

कोसीकलां बिजलीघर से मोदी-योगी की तस्वीरें कबाड़ में फेंके जाने के मामले की भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के साथ ही विद्युत मंत्री एके शर्मा से भी शिकायत की थी. इसके बाद ग्रामीण क्षेत्र के अधीक्षण अभियंता ई. प्रभाकर पांडेय को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया था.

उन्होंने बताया कि शनिवार को कोसीकलां में नंदगांव रोड पर स्थित बिजलीघर का मुआयना किया गया तो शिकायत सही पाई गई. पूछताछ करने पर पता चला कि वहां तैनात रहे उपमंडल अभियंता एवं कनिष्ठ अभियंता ने साफ-सफाई के दौरान कार्यालय में लगी प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की तस्वीरों को उतरवाकर कबाड़ में रखवा दिया था. उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारी का स्थानांतरण हो चुका है.

उन्होंने बताया कि फिलहाल तस्वीरों को साफ करके पुन: उसी दीवार पर टांग दिया गया है और इस संबंध में एक रिपोर्ट ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री को भेजी जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news