मथुरा पुलिस ने चोरी के 45 एलपीजी सिलिंडर किए बरामद, चार गिरफ्तार

भाषा

• 03:26 AM • 18 Oct 2021

मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र में 13 अक्टूबर को गैस एजेंसी के गोदाम में हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा करने का दावा…

UPTAK
follow google news

मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र में 13 अक्टूबर को गैस एजेंसी के गोदाम में हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस ने इस मामले में सफलता हासिल करते हुए महमूदगढ़ी गांव में रविवार को चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से 45 एलपीजी सिलिंडर भी बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ें...

मथुरा के एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि गिरोह के नेता गौरव के साथ तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरोह के दो और सदस्यों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

एसएसपी ने बताया कि आरोपियों के पास से दो देसी पिस्तौल, कारतूस के साथ ताले तोड़ने में इस्तेमाल होने वाले कुछ उपकरण भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मथुरा का गौरव, अलीगढ़ का नवीन, रेहान और सोनू (दोनों हाथरस) शामिल हैं. अधिकारियों ने बताया कि लूटे गए गैस सिलिंडर को ले जाने के लिए इस्तेमाल किए गए वाहन की भी पहचान कर ली गई है.

आपको बता दें कि 13 अक्टूबर को सुरीर स्थित भगवान देवी गैस एजेंसी के गोदाम में 50 से अधिक एलपीजी सिलिंडर चोरी हो गए थे. आरोपियों ने गैस एजेंसी में सो रही एक महिला और उसके बेटे को घायल कर दिया था.

गुप्त सूचना के आधार पर अधिकारियों ने एक संयुक्त अभियान में गंगा नहर के पास सिंचाई विभाग की एक इमारत से गैस सिलिंडर बरामद किए. पुलिस गिरफ्तारी से बच रहे अन्य दो आरोपियों की तलाश कर रही है और चोरी के बाकी सिलिंडरों का भी पता लगा रही है.

योगी सरकार का फैसला, मथुरा-वृंदावन के 10 वर्ग किमी क्षेत्र को किया तीर्थ स्थल घोषित

    follow whatsapp
    Main news