DCP की औकात है तो रामनवमी में करके दिखाना...सपा विधायक अमिताभ वाजपेई पुलिस से खूब उलझ गए

रंजय सिंह

11 Apr 2024 (अपडेटेड: 11 Apr 2024, 04:16 PM)

कानपुर में सपा के विधायक अमिताभ वाजपेई और कांग्रेस के प्रत्याशी आलोक मिश्रा थाने पहुंच गए. इस दौरान सपा विधायक पुलिस से खूब उलझे. अब उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

Kanpur

Kanpur

follow google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सपा विधायक अमिताभ बाजपेई थाने के अंदर पुलिस अधिकारी को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं.  

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में सपा विधायक अमिताभ बाजपेई कह रहे हैं कि तुम्हारे डीसीपी की औकात है तो रामनवमी में ऐसा करके दिखाना. फिलहाल ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दरअसल जिस समय सपा विधायक ने थाने में ऐसा कहा, उस समय उनके साथ कांग्रेस उम्मीदवार आलोक मिश्रा भी थे. 

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, सपा विधायक अमिताभ बाजपेई और कानपुर से कांग्रेस के गठबंधन उम्मीदवार आलोक मिश्रा सपा नेता की पैरवी करने के लिए पनकी थाने गए थे. दरअसल सम्राट विक्रांत नाम का सपा नेता नमाज अदा करने वाले स्थान पर सपा का झंडा और बैनर लगाकर खड़ा हो गया था. जब पुलिस ने उसे रोका तो वह पुलिस से ही बहस करने लगा. पुलिस का तर्क था कि धारा-144 और चुनावी आचार संहिता लगी हुई है. मगर वह मानने के लिए तैयार नहीं था.

इसके बाद पुलिस उसे पकड़कर अपने साथ थाने ले आई. इस बात की सूचना सपा विधायक अमिताभ बाजपेई को लगी. सपा विधायक के साथ कानपुर के प्रत्याशी आलोक मिश्रा भी पनकी थाने में आ गए. इसी बीच सपा विधायक की थानेदार से बहस होने लगी.

 

थाने में खूब हुई बहस

सपा विधायक ने आरोप लगाया कि पुलिस पक्षपात कर रही है. वह सपा का कार्यकर्ता है, इसलिए पुलिस ने उसे पकड़ा है. इसके बाद पुलिस भी अपने तर्क पेश करने लगी. इसी बीच सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने पुलिस से कहा कि अगर तुम्हारे डीसीपी की औकात है तो रामनवमी में ऐसा करके दिखा दें. उनका ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर डीसीपी विजय ढुल ने बताया, सम्राट विकास नाम का शख्स वहां आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे थे. इसलिए उनको हिरासत में लिया गया था. 151 के तहत कार्रवाई की गई है.

    follow whatsapp
    Main news