कानपुर: मीटर की रीडिंग लेने पहुंचा बिजलीकर्मी, गेट खोला तो देखा खून से लथपथ शव

सिमर चावला

• 12:40 PM • 14 May 2023

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक घर पर मीटर की रीडिंग लेने पहुंचे बिजलीकर्मी के होश उड़…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक घर पर मीटर की रीडिंग लेने पहुंचे बिजलीकर्मी के होश उड़ गए. दरअसल, बिजलीकर्मी ने घर का गेट खोला तो उसने एक शख्स की खून से लथपथ लाश देखा. इसके बाद बिजलीकर्मी ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानें पूरा मामला

बिधनू थानाक्षेत्र के अंतर्गत दीनदयालपुरम के रहने वाले सुनील कुमार मूलरूप से हरदोई जिले के रहने वाले थे. वह दादानगर में प्राइवेट नौकरी करते थे. दो साल पहले पत्नी की कोरोना से मौत हो गई थी. जिसके बाद से वह अकेले रहते थे. बीते कुछ दिनों पहले उनका भतीजा कृष्णा अपनी पत्नी के साथ उनके साथ रहने लगा था.

शनिवार रात सुनील की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. मृतक का शव घर के अंदर कमरे में बेड पर पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

इधर, घटना के बाद से भतीजा कृष्णा और उसकी पत्नी फरार हैं. फोरेंसिक जांच में सुनील के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. गले, चेहरे और पेट में धारदार हथियार के कई वार थे. शव के नजदीक एक स्टाल और महिला की चप्पल पड़ी थी.

हत्या का खुलासा तब हुआ जब बिजलीकर्मी मीटर की रीडिंग लेने के लिए घर पहुंचा और बिल देने के लिए दरवाजा खोला. कमरे के अंदर खून से लथपथ लाश देखकर उसने पुलिस को फोन पर सूचना दी. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

इस संबंध में घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

    follow whatsapp
    Main news