बीच में छोड़ी ऑस्ट्रेलिया सीरीज, भारतीय तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने गोरखपुर में रचाई शादी

रवि गुप्ता

29 Nov 2023 (अपडेटेड: 29 Nov 2023, 05:57 AM)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही T20I सीरीज को बीच में छोड़कर मंगलवार को भारतीय तेज गेंदबाज मुकेश कुमार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शादी के बंधन में बंध गए….

UPTAK
follow google news

Mukesh Kumar Wedding News: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही T20I सीरीज को बीच में छोड़कर मंगलवार को भारतीय तेज गेंदबाज मुकेश कुमार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शादी के बंधन में बंध गए. आपको बता दें कि बिहार के गोपालगंज निवासी मुकेश कुमार ने गोरखपुर के एक होटल में दिव्या सिंह नामक युवती के साथ शादी रचाई है. खास बात यह है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही T20I सीरीज में टीम का हिस्सा मुकेश कुमार को तीसरे मैच में शादी के लिए बीसीसीआई ने विशेष तौर पर छुट्टी दी थी. मुकेश और दिव्या की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I सीरीज खेल रही है. मंगलवार को गोरखपुर में मुकेश कुमार की शादी हुई तो भारतीय टीम ने गुवाहाटी में सीरीज का अपना तीसरा मुकाबला खेला. इस सीरीज के लिए भारतीय कप्तान सूर्य कुमार यादव ने मुकेश को शादी के लिए शुभकामनाएं भी दीं.

कौन हैं दिव्या सिंह?

आपको बात दें कि मुकेश कुमार की जीवन संगिनी दिव्या छपरा के बनियापुर बेरूई गांव की रहने वाली हैं. मुकेश और दिव्या की सगाई इसी साल फरवरी के महीने में हुइ थी. खबर है कि 4 दिसंबर को मुकेश अपने पैतृक गांव काकड़कुंड में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे.

 

 

    follow whatsapp
    Main news