नोएडाः बाइक सवार मनचलों ने दो लड़कियों को सरेराह किया बैड टच, CCTV में कैद हुई घटना

भूपेंद्र चौधरी

• 10:11 AM • 03 Jun 2023

Noida News: नोएडा में सरेराह लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. नोएडा पुलिस महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे करती रहती है,…

UPTAK
follow google news

Noida News: नोएडा में सरेराह लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. नोएडा पुलिस महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे करती रहती है, लेकिन तमाम दावों के बावजूद महिलाओ के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नही ले रहा है. ताजा मामला थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 का है. जहां ऑफिस जा रही दो लड़कियों को बाइक सवार मनचलों ने छेड़ा. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

यह भी पढ़ें...
लड़कियों को सरेराह किया बैड टच

बता दें कि ये पूरी घटना पास के लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 62 में सुबह 8 के वक्त 2 लड़कियां अपने काम पर जा रही थी तो अचानक एक बाइक पर 2 युवक सवार होकर आते है और उन लड़कियों का पीछा करते है. उसके बाद वो दोनो युवक यही नहीं रुकते वो लड़की के पीछे हाथ मारते है और वह से चले जाते है. इस गलत हरकतों के वजह से दोनों लड़किया बहुत डरी सहमी हैं.

CCTV में कैद हुई घटना

वहीं नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना संज्ञान में है. स्थानीय पुलिस और महिला सुरक्षा की टीम संयुक्त रूप से मामले की जांच कर रही है. सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. संवेदनशील इलाकों में प्रभावी पेट्रोलिंग की जा रही है, सीसीटीवी में दिखाई दे रहे संदिग्धों की तलाश की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

    follow whatsapp
    Main news