नोएडा: दिवाली के दिन मोबाइल स्नैचिंग कर भाग रहे थे बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में घायल

भूपेंद्र चौधरी

• 12:59 PM • 24 Oct 2022

दिवाली (Diwali 2022) के दिन नोएडा के थाना सेक्टर-24 पुलिस और मोबाइल स्नैचिंग कर भाग रहे बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक…

UPTAK
follow google news

दिवाली (Diwali 2022) के दिन नोएडा के थाना सेक्टर-24 पुलिस और मोबाइल स्नैचिंग कर भाग रहे बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक शातिर लुटेरा घायल हो गया, जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसके तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, सेक्टर-57 के पास से बदमाशों ने एक व्यक्ति से मोबाइल स्नैचिंग कर भाग गए थे. पुलिस ने सीसीटीवी और पीड़ित से पूछताछ के बाद स्कूटी सवार बदमाशो के तलाश में जुट गई थी. वहीं शाम करीब 4 बजे गिझोड़ चौकी के पास चेकिंग के दौरान पुलिस को दोनों बदमाश स्कूटी पर आते दिखे. पुलिस ने जब दोनों बदमाशो को रोकने का इशारा किया, तो दोनों बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश नानू के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया.

वहीं, दूसरा बदमाश रोहित मौके से फरार हो गया, जिसके तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है. बदमाशों के कब्जे से पुलिस को लूटी हुई 4 मोबाइल फोन, स्कूटी और अवैध तमंचा बरामद हुआ है.

नोएडा के एडिशनल डिसीपी आशुतोष द्विवेदी ने जानकरी देते हुए बताया कि सेक्टर-57 के पास एक मोबाइल स्नैचिंग हुई थी. पुलिस उन्हीं बदमाशो के तलाश में थी. चेकिंग के दौरान उन्हीं बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश नानू घायल हो गया. वहीं एक मौके से फरार हो गया, जिसके तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है. आगे की वैधानिक कार्रवाई जारी है.

नोएडा: नाबालिग लड़की को अगवा कर रेप करने के मामले में युवक गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news