अयोध्या: ढाई घंटे चला योगी आदित्यनाथ का रोड शो, कालनेमि से लेकर गोलीकांड तक की दिलाई याद

बनबीर सिंह

• 03:28 AM • 25 Feb 2022

यूपी में चार चरणों की वोटिंग के बाद अब राजनीतिक दल आगे के तीन चरणों की तैयारी में जोरशोर से जुटे हुए हैं. इसी क्रम…

UPTAK
follow google news

यूपी में चार चरणों की वोटिंग के बाद अब राजनीतिक दल आगे के तीन चरणों की तैयारी में जोरशोर से जुटे हुए हैं. इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में रोड शो किया. उन्होंने अयोध्या में अपने रोड शो के दौरान 3 किलोमीटर की यात्रा लगभग ढाई घंटे में पूरी की. इस रोड शो में एक बार फिर दीपोत्सव के दौरान निकंलने वाली झांकियो की तरह का माहोल दिखाई दिया.

यह भी पढ़ें...

रोड शो के अंत में योगी आदित्यनाथ ने भाषण देते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने देश और दुनिया के आस्थावान राम भक्तों के सम्मान को बरकरार रखते हुए, जो संकल्प लिया है, उसमें अयोध्या को दुनिया में सबसे शुद्धतम सांस्कृतिक नगरी में स्थापित करना है. उन्होंने सीधे तौर पर सपा पर हमला करते हुए कहा कि यह काम राम भक्तों की ही सरकार कर पाएगी राम भक्तों पर गोली चलाने वाले नहीं कर सकते.

उन्होंने कहा कि राजनीति में तमाम कालनेमि घुस गए हैं और वह विश्वास करने लायक नही हैं. योगी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पूज्य संतों के आशीर्वाद से फिर से प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी.

आपको बता दें कि यूपी में चार चरणों के विधानसभा चुनाव समाप्त हो चुके हैं. 231 सीटों पर अबतक वोटिंग हो चुकी है. अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ, दोनों का ही दावा है कि उन्होंने इन चारों चरणों में स्वीप किया है. पांचवें चरण के चुनाव में अयोध्या से लेकर प्रयागराज तक की 61 विधानसभा सीटों पर 27 फरवरी को वोटिंग होनी है.

    follow whatsapp
    Main news