पीएम मोदी के सामने मायवती ने बदला अपना प्रत्याशी, जानें बसपा की नई लिस्ट में किसे कहां से मिला टिकट

यूपी तक

19 Apr 2024 (अपडेटेड: 19 Apr 2024, 06:55 PM)

लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा ने उत्तर प्रदेश के लिए  11 प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट जारी की है.

बसपा सुप्रीमो मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती

follow google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा ने उत्तर प्रदेश के लिए  11 प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट जारी की है.  हरदोई से भीमराव अंबेडकर, संतकबीरनगर से मो. आलम, फतेहपुर से डॉ. मनीष सचान, फिरोजाबाद से चौ. बशीर, सीतापुर से महेंद्र सिंह यादव, महाराजगंज से मो. मौसमे आलम, मिश्रिख से बीआर अहरिवार, वाराणसी से सैयद नेयाज अली, मछलीशहर से कृपाशंकर सरोज, भदोही से अतहर अंसारी और फूलपुर से जगन्नाथ पाल को टिकट दिया है. 

यह भी पढ़ें...

बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की छठी सूची जारी कर दी है। पार्टी ने इस सूची में कुल 11 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

BSP ने हरदोई लोकसभा सीट से भीमराव अम्बेडकर को चुनावी मैदान में उतारा है।#BSP #UttarPradesh #LokSabhaElection2024 pic.twitter.com/oPexYq4c1L

— UP Tak (@UPTakOfficial) April 19, 2024

जानें पीएम मोदी के सामने किसे मिला टिकट

बता दें कि बसपा ने इससे पहले वाराणसी पीएम मोदी के खिलाफ अतहर जमाल लारी को अपना प्रत्याशी बनाया था. अतहर जमाल लारी 2022 यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान वाराणसी की सीटों पर चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी का दामन थामे था. लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने बसपा का दामन थाम लिया था. वहीं अब बसपा ने वाराणसी  से उनका टिकट काट कर सैयद नेयाज अली को प्रत्याशी बनाया है. 

 

    follow whatsapp
    Main news