'EVM में गड़बड़ न हो तो BJP 180 सीट नहीं जीत सकती' सहारनपुर में प्रियंका का बड़ा दावा

यूपी तक

17 Apr 2024 (अपडेटेड: 17 Apr 2024, 04:10 PM)

उत्तर प्रदेश में लोकसभा की आठ सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए प्रचार समाप्त होने से कुछ घंटे पहले, कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने बुधवार को सहारनपुर में विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन के उम्मीदवार इमरान मसूद के समर्थन में रोड शो किया. ब

UPTAK
follow google news

Priyanka Gandhi News: उत्तर प्रदेश में लोकसभा की आठ सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए प्रचार समाप्त होने से कुछ घंटे पहले, कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने बुधवार को सहारनपुर में विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन के उम्मीदवार इमरान मसूद के समर्थन में रोड शो किया. बता दें कि प्रियंका के रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली. जैन बाग क्षेत्र से शुरू हुआ यह रोड शो रायवाला, जेबीएस इंटर कॉलेज, कम्बोह पुल से होकर लगभग दो किलोमीटर की दूरी तय करते हुए मुस्लिम बहुल इलाके कुतुब शेर में समाप्त हुआ.

यह भी पढ़ें...

रोड शो के बाद न्यूज एजेंसी ANI को दिए एक बयान में प्रियंका गांधी ने कहा, "या तो इन्होंने कुछ गड़बड़ पहले से कर रखी है कि इनको पता है कि इन्हें 400 पार मिलने वाले हैं...अगर देश में ऐसा चुनाव हो जिसमें EVM में कोई गड़बड़ न हो तो मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि ये 180 से ज्यादा सीटें नहीं ले सकते, उससे भी कम सीटें लेंगे."

 

 

प्रियंका के रोड शो के दौरान ऐसा था माहौल

एक खुले वाहन में इमरान मसूद के साथ सवार प्रियंका गांधी ने हाथ जोड़कर सड़क के दोनों ओर मौजूद भीड़ का अभिवादन किया. उन्होंने भीड़ की ओर हाथ भी हिलाया, जिसमें बुर्का पहने महिलाएं भी शामिल थीं और उन्होंने भी जवाब में हाथ हिलाया.  कांग्रेस के झंडों और गुब्बारों के अलावा, समाजवादी पार्टी के झंडे भी कांग्रेस नेता के वाहन के साथ चल रहे उत्साही समर्थकों ने ले रखे थे.       अपने नेता को अपने इलाके में घूमता देख खुश होकर, स्थानीय लोगों ने छतों से फूलों और कागज के रंगीन टुकड़ो की वर्षा की. आपको बता दें कि रोड शो के दौरान नेताओं को अचूक सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रशासन की ओर से व्यापक इंतजाम किए गए थे.

    follow whatsapp
    Main news