मैनपुरी में नाबालिग किशोरी से युवक पर रेप का आरोप, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

यूपी तक

• 06:29 AM • 11 Sep 2021

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के थाना एलाऊ क्षेत्र में 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में आरोप पीड़िता…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के थाना एलाऊ क्षेत्र में 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में आरोप पीड़िता के गांव के ही एक युवक पर है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा दिया है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी लड़की घर के पीछे से पौधा लेने के लिए गई थी. इस दौरान रास्ते में छिपे बैठे आरोपी ने उनकी लड़की को झाड़ियों में खींच लिया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. किशोरी के पिता के मुताबिक, वारदात के बाद वह रोती हुई घर आई और उसने मामले की जानकारी अपनी मां को दी. उन्होंने बताया कि जब पीड़िता की मां आरोपी के घर शिकायत करने गईं तो आरोपी के घर की महिलाओं ने उनके साथ मारपीट करने की कोशिश की.

मैनपुरी के एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. उन्होंने बताया कि अब तक मामले में आपसी रंजिश जैसी कोई बात सामने नहीं आई है. बकौल एसपी, शुरूआती जांच में पता चला है कि दोनों के बीच में संपर्क थे और विस्तृत जांच के बाद ही मामले के बारे में पता चलेगा.

रिपोर्ट: पुष्पेंद्र सिंह

कंपाउंडर पर अस्पताल में महिला से रेप का आरोप, उसी कमरे में सोया था पति, पुलिस कर रही जांच

    follow whatsapp
    Main news