महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या? दोनों आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के औंगा थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक की हत्या उसकी…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के औंगा थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की. हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक दिया गया. मृतक युवक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

यह मामला जिले के औंग थाना क्षेत्र के अकबर खेड़ा गांव का है. यहां की निवासी उमा देवी से मृतक सिंकू लोधी की शादी चार साल पहले हुई थी. शादी के बाद से मृतक युवक सिंकू लोधी अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रहने लगा.

इसी बीच, मृतक की पत्नी उमा देवी का गांव के एक युवक राज कुमार से प्रेम प्रसंग हो गया. इसके बारे में पता चलने पर मृतक युवक ने अपनी पत्नी को कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी.

आरोप है कि 10 नवंबर की रात को सोते समय युवक की पत्नी ने डंडा से सिर पर वार कर उसे बेहोश कर दिया फिर प्रेमी राज कुमार पासी ने कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने शव को गांव के बाहर एक कुंए में फेंक दिया.

मामले को लेकर एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया. पुलिस द्वारा छानबीन की गई तो पता चला कि युवती की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मारा. निशानदेही पर शव को बरामद करते हुए फॉरेंसिक एविडेंस प्राप्त किया गया. दोनों आरोपियों को को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

बुलंदशहर: अदालत ने दो वर्षीय बच्ची से रेप और उसकी हत्या के दोषी को मौत की सजा सुनाई

    follow whatsapp
    Main news