खो-खो प्लेयर मर्डर: मृतका के आखिरी 3 शब्दों में अंकल कौन? पुलिस कर रही जांच

संजीव शर्मा

• 09:35 AM • 13 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में हुई खो-खो की नेशनल खिलाड़ी की हत्या के मामले में सरकार के आदेश पर जांच रेलवे पुलिस से हटाकर सिविल…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में हुई खो-खो की नेशनल खिलाड़ी की हत्या के मामले में सरकार के आदेश पर जांच रेलवे पुलिस से हटाकर सिविल पुलिस को दे दी गई है. एसपी बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह ने इस हत्या के खुलासे के लिए एसपी (सिटी) डॉ. प्रवीण रंजन को जिम्मेदारी सौंपी है. मामले के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है और साथ ही एसओजी और स्वॉट टीम को भी लगाया गया है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि बिजनौर रेलवे स्टेशन पर बीते शुक्रवार दोपहर दो बजे के आस-पास खो-खो की नेशनल खिलाड़ी का शव मिला था.

इस मामले में पुलिस कई एंगल पर जांच कर रही है. पुलिस को घटना के दौरान लड़की के बात करते समय का एक ऑडियो भी मिला है. पुलिस इस कॉल रिकॉर्डिंग की अब जांच कर रही है. इसके अलावा, पुलिस को घटनास्थल से एक टिफिन भी बरामद हुआ है, जिसमें रोटी और सब्जी मौजूद थी. पुलिस ने इस टिफिन को भी कब्जे में ले लिया है और फिंगरप्रिंट उठाकर साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने वो लोकेशन ट्रेस कर ली है, जहां लड़की का मोबाइल बंद हुआ था. यह लोकेशन घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर आदमपुर गांव के आसपास की बताई जा रही है. पुलिस ने मोबाइल बंद होने के स्थान के पास से एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. खबर के मुताबिक, हिरासत में लिए गए युवक की कमर पर नाखूनों के निशान भी मिले हैं. यह युवक रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी में आने वाले सामान को उतारने का काम करता है.

मिली जानकारी के अनुसार, लड़की पर जिस दौरान हमला हुआ था तब वह एक युवक से बात कर रही थी. कॉल रिकॉर्डिंग में पता चला है कि इस दौरान लड़की ने सौरभ, सूअर और अंकल मुझे छोड़ दो जैसे शब्दों का प्रयोग किया था. वहीं, अब पुलिस इस रिकॉर्डिंग के आधार पर भी मामले की जांच कर रही है.

मामले में डीआईजी ने बताया

“पुलिस ने इस केस को बड़ी चुनौती के रूप में लिया है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा. इस केस में अगर एक व्यक्ति शामिल है तो उस पर रासुका लगाया जाएगा और अगर एक से अधिक व्यक्ति शामिल होगा तो सभी को गैंगस्टर एक्ट में भी निरुद्ध किया जाएगा.

शलभ माथुर, डीआईजी

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह का कहना है कि घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस लगभग घटना के खुलासे के करीब पहुंच गई है और इस मामले में लगाई गईं सभी टीमें तत्परता से काम कर रही हैं.

यूपी: लखनऊ में बदमाशों ने युवक को सरेराह गोली मारकर की हत्या

    follow whatsapp
    Main news