सुल्तानपुर: शिकायती पत्र की जांच करने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने किया हमला, दरोगा घायल

आलोक श्रीवास्तव

• 04:45 AM • 01 Jul 2022

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में गुरुवार को शिकायती पत्र की जांच करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों और महिलाओं ने कथित तौर पर हमला…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में गुरुवार को शिकायती पत्र की जांच करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों और महिलाओं ने कथित तौर पर हमला किया. आरोप है कि वांछित अभियुक्त के घर पूछताछ करने पहुंची गोसाईगंज थाने की टीम पर महिलाओं ने लाठी-डंडे से हमला बोल दिया. इसमें एक दरोगा घायल हो गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में घायल दरोगा की तहरीर पर मुकदमा लिखकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना गोसाईगंज थाना क्षेत्र के बरुई गांव की है.

जानकारी के अनुसार बरुई गांव निवासी राजा सिंह के नाम के एक युवक के घर पुलिस टीम पूछताछ करने पहुंची थी. जिसमें थाने के दरोगा प्रशांत शर्मा महिला और पुरुष कॉन्स्टेबल के साथ गए थे. पूछताछ के दौरान महिलाओं और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई.

आरोप है कि इस दौरान महिलाओं ने पुलिस के साथ अभद्रता और मारपीट की. इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. इस वीडियो में महिलाएं पुलिस पर लाठियां चला रही हैं.

मारपीट में एक दरोगा प्रशांत शर्मा समेत कुछ पुलिसकर्मी चोटिल हुए हैं. सभी को मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर भेजा गया. घायल दरोगा प्रशांत कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा लिख कर आरोपी राजा सिंह को गिरफ़्तार कर लिया है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने टेलीफोन पर बताया कि उक्त मामले में मुकदमा लिखकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है.

मामले में आरोपी राजा सिंह की मां संगीत सिंह का कहना है कि पूछताछ के लिए पुलिस वाले घर मे घुस रहे थे, रोकने पर उन लोगों ने मारपीट की और उसी छीनाझपटी में उनका (दरोगा) सिर फूट गया, हमारा भी हाथ टूट गया.

सुल्तानपुर: चोरी के आरोप में पुलिस ने जिसे थर्ड डिग्री दी वो निकला कोई और, थानेदार निलंबित

    follow whatsapp
    Main news