प्रयागराज: शॉवर के कैमरे से लड़कियों का न्यूड वीडियो बनाता था डॉक्टर का बेटा, बेचता भी था?

पंकज श्रीवास्तव

• 03:17 PM • 03 Jun 2022

प्रयागराज में आंखों के एक मशहूर डॉक्टर के बेटे की करतूत ने सभी को शर्मसार कर दिया है. डॉक्टर के बेटे ने अपने घर की…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज में आंखों के एक मशहूर डॉक्टर के बेटे की करतूत ने सभी को शर्मसार कर दिया है. डॉक्टर के बेटे ने अपने घर की तीसरी मंज़िल पर बने गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम के शॉवर में स्पाई कैम लगाया था और लड़कियों की नहाते हुए वीडियो बनाकर देखा करता था. लड़कियों की शिकायत पर उसे कर्नलगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

आरोपी के कम्प्यूटर लैब से 9 हार्ड डिस्क ,डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर समेत कई समान बरामद हुए हैं. एक डायरी भी मिली है, जिसमें सैकड़ों लड़कियों के नंबर लिखे हुए हैं. आरोपी आशीष के हार्ड डिस्क में लड़कियों के न्यूड वीडियो मिले हैं. पुलिस को शक है कि ये उन लड़कियों को ब्लैकमेल करता था और इन वीडियो को सोशल मीडिया पर सेल करता था. इस एंगल से भी जांच पड़ताल की जा रही है. सभी बरामद सामानों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.

दरसअल शहर के म्योहाल चौराहे के पास आंखों के डॉक्टर के बेटे आशीष खरे ने अपने घर के एक मंजिल पर गर्ल्स हॉस्टल खोल रखा है. आशीष ने लड़कियों के बाथरूम में लगे शॉवर में कैमरा छुपा दिया. आशीष कम रेंट पर कमरे देता था. फिर शॉवर में लगे कैमरे से लड़कियों के न्यूड वीडियो अपने कम्प्यूटर लैब में देखा करता था. उन वीडियो को वो हार्ड डिस्क में सेव करता था.

ऐसे वीडियो से भरी 9 हार्ड डिस्क पुलिस को मिली हैं. इसका पता तब चला जब उस हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की नहाने गई. शॉवर में पानी ठीक से ना आने पर उसको चेक करने लगी. शॉवर को खोलते ही उसमें कैमरा और तार दिखा तो लड़कियों ने इसकी शिकायत थाने पर की. सीओ अजीत कुमार फोर्स लेकर उस हॉस्टल पर पहुंचे. जब बाथरूम की तलाशी ली गई तो वहां शॉवर से कैमरा बरामद हो गया.

पुलिस को शक है कि आरोपी आशीष इन वीडियो को पीड़ित लड़कियों दिखा कर उनको ब्लैकमेल करता था या इन वीडियो को सोशल मीडिया पर सेल किया करता था. बाथरूम में कैमरा लगाने वाले की भी तलाश पुलिस कर रही है. हालांकि हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों ने ब्लैकमेलिंग की बात से इनकार किया है. सीओ अजीत सिंह चौहान के मुताबिक अभी तक दोनों आशंकाओं की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसकी फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

    follow whatsapp
    Main news