बिजनौर: हैवानियत की सारी हदें पार! ‘मां ने की डेढ़ साल की बेटी की हत्या’, सामने आई ये वजह

भाषा

• 02:56 AM • 27 Nov 2022

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक महिला ने…

UPTAK
follow google news

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक महिला ने अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी की कथित रूप से हत्या कर दी है. पुलिस ने बताया कि आरोप है कि महिला का किसी शख्स से प्रेम प्रसंग था, जिसके चलते उसने अपनी बेटी की कथित रूप से हत्या कर दी. आपको बता दें कि ये घटना मंडावली थाना क्षेत्र के एक गांव की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला फिलहाल फरार है.

यह भी पढ़ें...

मंडावली के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नरेंद्र गौड़ ने शनिवार देर शाम बताया कि आरोपी महिला शिवानी का पति निवासी अंकित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में तैनात है, जो यहां गांव औरंगपुर का रहने वाला है. उन्‍होंने बताया कि परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्रेम प्रसंग के कारण शिवानी ने शनिवार को अपनी बेटी दृष्टि की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गई.

थाना प्रभारी ने नरेंद्र गौड़ आगे बताया कि तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

बिजनौर: बदमाशों ने की बैंक कर्मी से लूट! पुलिस से हुआ आमना-सामना और चल गईं गोलियां, देखें

    follow whatsapp
    Main news