मुरादाबाद: राहुल बन इमरान लड़की को दे रहा था धोखा? होटल से सीधा पहुंचा जेल, जानें पूरा मामला

जगत गौतम

• 06:10 AM • 24 May 2023

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक पर आरोप लगा है कि वह…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक पर आरोप लगा है कि वह अपना नाम बदलकर दूसरे धर्म की नाबालिग लड़की को होटल में ले जा रहा था. मगर अलग-अलग समुदाय के होने के चलते होटल प्रबंधक ने दोनों को कमरा देने से मना कर दिया. इसी दौरान मामले की सूचना हिंदू संगठनों को मिल गई. हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. आरोपी के खिलाफ छेड़खानी और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक होटल से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक,  कोतवाली क्षेत्र के बुध बाजार स्थित एक होटल में एक युवक नाबालिग लड़की को लेकर होटल आया. 

बताया जा रहा है कि होटल के कर्मचारियों ने उसे होटल देने से मना कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों के धर्म अलग-अलग थे. मामले की सूचना हिंदू संगठनों तक पहुंची. वह मौके पर होटल आ पहुंचे. आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी और अलग नाम से की थी दोस्ती! 

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि आरोपी लड़के ने सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बना ली थी. उसमें आरोपी ने अपना दूसरा नाम रखा था. पीड़िता अमरोहा की रहने वाली है. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी लड़के का नाम इमरान है. मगर सोशल मीडिया पर लड़के ने अपना नाम राहुल गुर्जर रखा हुआ था.

हिंदू संगठनों की तरफ से ये भी कहा गया है कि आऱोपी लड़के के मोबाइल में सैकड़ों अश्लील फोटो और वीडियो मौजूद है.  कोतवाली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ व पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news