पड़ोसी लड़के ने लड़की के मंगेतर को भेजी उसकी आपत्तिजनक तस्वीर, युवती ने उठाया खौफनाक कदम

अभिषेक वर्मा

• 07:46 AM • 26 Aug 2022

Lakhimpur Kheri crime news: लखीमपुर खीरी जिले में खीरी थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की के पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसकी आपत्तिजनक…

UPTAK
follow google news

Lakhimpur Kheri crime news: लखीमपुर खीरी जिले में खीरी थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की के पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसकी आपत्तिजनक फोटो उसके मंगेतर को भेज दिया. लड़का पक्ष ने इस तस्वीर को देख लड़की संग रिश्ता तोड़ दिया. पड़ोसी लड़के ने सिर्फ यही नहीं किया बल्कि उस तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. शादी टूटने से परेशान लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. अब पुलिस ने आरोपी पड़ोसी युवक रवि प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक रवि प्रकाश ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की की आपत्तिजनक तस्वीर उसके मंगेतर को वॉट्सऐप पर भेज दी. इसके बाद उसने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. लड़की के मंगेतर ने उसकी तस्वीर देख शादी तोड़ने की बात कह दी. इतना सुनते ही लड़की ने खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतका के परिवार वालों से तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

लखीमपुर खीरी: भारी भरकम अजगर को देख फूली सांसें, 6-7 लोगों ने कंधे पर यूं उठाया, देखें

लड़की के भाई राजाराम ने बताया कि उनकी बहन की गलत तस्वीर वायरल कर दी गई. इस वजह से उसने फांसी लगा ली. भाई ने बताया कि जब बहन की शादी तय हुई तो गांव के ही रवि प्रकाश नाम के युवक ने लड़का पक्ष को तस्वीर ले जाकर दिखा दी, जिससे यह शादी टूट गई.

वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि 20 वर्षीय युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों ने एक आशंका जताई है कि पड़ोसी युवक ने उस युवती का कोई फोटो वायरल किया था. तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. मामले की जांच में जो भी दोषी होगा उसपर कार्रवाई की जाएगी.

लखीमपुर खीरी: शारदा नदी के पास पुल पर सड़क पर दौड़ लगाता दिखा मगरमच्छ, वीडियो वायरल

    follow whatsapp
    Main news