कौशांबी: टॉफी देने के बहाने 7 साल के मासूम से कुकर्म, केस दर्ज आरोपी की तलाश में पुलिस

अखिलेश कुमार

• 03:37 PM • 28 Sep 2022

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi News) जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के एक बच्चे से कुकर्म की वारदात सामने आई है. घटना को आजम देकर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi News) जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के एक बच्चे से कुकर्म की वारदात सामने आई है. घटना को आजम देकर मौके से आरोपी फरार हो गया. बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. मासूम बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, 7 वर्षीय पीड़ित बच्चा गांव के अन्य बच्चों के साथ भैंस चराने मंगलवार शाम को खेत की तरफ गया था. तभी खेत में उसे गांव का युवक मिथलेश उर्फ सुग्गा पुत्र अरविन्द कुमार मिला, जिसने मासूम को टॉफी का लालच दिया और उसे जंगल की तरफ ले गया.

आरोप है कि जंगल में मिथलेश ने मासूम बच्चे से कुकर्म किया, जिसके चलते बच्चा खून लगे कपड़ों में अपने घर पंहुचा.

इसके बाद बच्चे से घटना की जानकारी लेकर उसके परिजन शिकायत करने थाने पहुंचे. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार आरोपी युवक मिथलेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और 5/6 लैंगिंक अपराधों से बालको के संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है.

अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़ित बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि कल शाम को पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली. इसमें तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया. बालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गई है. आरोपी को जल्दी गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

कौशांबी: शादी में 6 वर्षीय मासूम को बहला-फुसला कर खंडहर में ले गया फिर किया रेप, अरेस्ट

    follow whatsapp
    Main news