झांसी: एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लड़की पर किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत, इलाज जारी

अमित श्रीवास्तव

• 09:52 AM • 12 Jul 2022

झांसी (Jhansi News) के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड के पास 16 वर्षीय छात्रा पर सोमवार की शाम कथित तौर पर चाकू से…

UPTAK
follow google news

झांसी (Jhansi News) के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड के पास 16 वर्षीय छात्रा पर सोमवार की शाम कथित तौर पर चाकू से हमला किया गया. लड़की के चेहरे पर कई वार किए गए. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल उसे इलाज के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

घायल लड़की की मां ने बताया कि 2 साल से दानिश खान (23 वर्ष) नाम का लड़का 16 वर्षीय छात्रा को परेशान कर रहा है और उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है. इसी बात को लेकर गुड्डी ने दानिश के घर जाकर 3 महीने पहले शिकायत भी की थी. जिसके बाद दानिश ने अपनी गलती मानी थी.

आरोप है कि इस बीच सोमवार को दानिश ने लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया. वहीं मामले में पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

लड़की की मां के मुताबिक, उनकी लड़की सुबह कोचिंग के लिए गई हुई थी, तभी रास्ते में दानिश ने उसे जान से मारने की कोशिश की और धारदार हथियार से हमला कर दिया है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

इस मामले को लेकर सीओ सिटी आरके राय ने बताया, “फोन पर एक सूचना प्राप्त हुई कि एक छात्रा कोचिंग पढ़ने गई हुई थी. रास्ते में एक दानिश नाम के युवक ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया. मामले में जांच की गई तो पता चला कि इन दोनों की पहले से फोन पर बातचीत होती थी. आपस में किसी बात को लेकर दानिश नाम के लड़के ने लड़की पर हमला कर दिया.”

झांसी: नाबालिग ने फोन पर देख लिया अश्लील वीडियो, बदनामी के डर से दोस्त ने रच दी खूनी साजिश

    follow whatsapp
    Main news