‘आई लव गाजीपुर’ का दिल चुराने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे, जानिए पूरा मामला

विनय कुमार सिंह

• 01:25 PM • 12 Mar 2023

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur) में होली की मस्ती में शरारती तत्वों की शैतानी उनपर भारी पड़ गई है. मामला गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur) में होली की मस्ती में शरारती तत्वों की शैतानी उनपर भारी पड़ गई है. मामला गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के लंका का है. जहां लंका क्षेत्र में बने सेल्फी प्वाइंट ‘आई लव गाजीपुर’ का दिल होली के दिन कुछ बाइक सवार शरारती युवकों ने उखाड़ा और बाइस से लेकर फरार हो गए. अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ें...
‘आई लव गाजीपुर’ का दिल चुराने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे

इस मामले का संज्ञान लेते हुए गाजीपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि उनकी बाइक को सीज कर दिया गया है. बता दें कि होली के दिन अराजक तत्वों ने गाज़ीपुर के सुंदरीकरण में लगे ‘आई लव गाजीपुर’ में से LOVE का दिल ही उखाड़ कर अपने साथ लेकर चले. वहीं इस घटना का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्जकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाइक को सीज कर दिया है.

इस मामले में गाजीपुर एसपी ओमवीर सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जो लंका ग्राउंड के पास सेल्फी प्वाइंट है, उसका एक वीडियो टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया गया था, जिसमें कुछ लोग उदण्डता कर रहे थे. एक मोटरसाइकिल जिसका नंबर भेज फ्लैश हुआ था, जिस पर 4 लोग सवार थे. हर तरीके से उल्लंघन था क्योंकि सरकारी संपत्ति के साथ भी छेड़छाड़ किया गया था. बता दें कि शहर के लंका मैदान के पास मुख्य मार्ग के किनारे नगर पालिका परिषद की ओर से दो माह पूर्व सेल्फी प्वाइंट ‘आई लव गाजीपुर’ बनाया गया था. शहर में प्रवेश करते ही आमजन और राहगीर इससे रूबरू हो रहे थे, लेकिन शरारती तत्वों को यह रास नहीं आया.

    follow whatsapp
    Main news