बाराबंकी में विवाहिता को जबरन शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार

भाषा

• 07:08 AM • 25 Sep 2022

बाराबंकी जिले के बदोसराय थाना इलाके के एक गांव में एक विवाहित महिला को कथित तौर पर जबरन शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का…

UPTAK
follow google news

बाराबंकी जिले के बदोसराय थाना इलाके के एक गांव में एक विवाहित महिला को कथित तौर पर जबरन शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के हवाले से बताया कि बदोसराय थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता महिला को उसी गांव का एक व्‍यक्ति देवीदीन तालाब पर ले गया जहां तीन अन्य लोग पहले से मौजूद थे, चारों ने महिला को जबरन शराब पिलाई और फिर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्‍होंने बताया कि पीड़ित महिला आरोपियों के चंगुल से छूट कर डरी-सहमी हुई घर पहुंची. तहरीर के मुताबिक महिला ने आरोपियों के डर से पांच दिनों तक घटना के बारे में किसी को नहीं बताया.

पुलिस के मुताबिक महिला का पति लखनऊ में रहकर काम करता है. महिला ने इस बारे में शनिवार को अपने पति को आपबीती सुनाई. घटना की जानकारी होते ही पति घर पहुंचा और पीड़िता के साथ कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) पूर्णेंदु सिंह ने रविवार को बताया कि बदोसराय थाने के एक गांव की महिला ने तहरीर दी कि गांव का ही व्यक्ति देवीदीन उसे बहलाया फुसलाया और एक मोबाइल फोन दिलाया, जिससे वो महिला से बात करने लगा.

सिंह ने बताया कि देवीदीन ने कथित तौर पर महिला को बातों में फंसाकर उसे एक दिन एकांत में बुलाया और अपने अन्य साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्‍होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसका बयान लिया गया है। सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

‘भगवान तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा’, झूठे रेप केस में फंसाने का आरोप लगा युवक ने दे दी जान

    follow whatsapp
    Main news