एटा: छह वर्षीय मासूम बालिका के साथ 15 वर्षीय किशोर ने किया रेप? आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

यूपी तक

• 02:48 AM • 07 Jun 2022

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के जलेसर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को छह वर्षीया मासूम बालिका के साथ 15 वर्षीय किशोर द्वारा…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के जलेसर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को छह वर्षीया मासूम बालिका के साथ 15 वर्षीय किशोर द्वारा कथित तौर पर रेप किए जाने का मामला सामने आया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) धनंजय कुशवाहा ने बताया कि सोमवार को जलेसर थाना क्षेत्र के एक गांव में छह वर्षीय मासूम के साथ उसके ही गांव के एक किशोर द्वारा रेप किए जाने की सूचना प्राप्त हुई. उन्होंने बताया कि इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी किशोर को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया.

एएसपी धनंजय कुशवाहा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

परिजनों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार किशोर ने एक खाली पड़े मकान के भूसे से भरे कमरे में ले जाकर बालिका के साथ कथित तौर पर रेप किया था. इसके बाद बालिका की तबीयत बिगड़ गई और वह जब खून से लथपथ घर पहुंची तो परिजनों को घटना की जानकारी मिली.

बालिका के पिता ने पुलिस को सूचित किया तो पुलिस क्षेत्राधिकारी इरफान नासिर खान और एएसपी कुशवाहा गांव में मौके पर पहुंच गए और आरोपी किशोर को पकड़ लिया. एएसपी ने बताया कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

नोएडा: शादी का झांसा देकर दलित युवती के साथ रेप करने का आरोपी गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news