टीचर का फोन आने के बाद भोर में घर से निकली 11वीं की छात्रा, फिर दो दिन बाद इस हाल में मिली लाश

भाषा

• 07:51 PM • 13 Apr 2024

भदोही जिले के गोपीगंज थाना इलाके में दो दिनों से लापता 11वीं की छात्रा का शव शनिवार को पुलिस ने बरामद किया है.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : भदोही जिले के गोपीगंज थाना इलाके में दो दिनों से लापता 11वीं की छात्रा का शव शनिवार को पुलिस ने बरामद किया है. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले में एक शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

दो दिन से लापता थी छात्रा

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) तेजवीर सिंह ने बताया कि, 'शनिवार को गोपीगंज क्षेत्र से दो दिनों से गुमशुदा छात्रा का शव गंगा में बेरासपुर घाट से बरामद किया गया।  एएसपी ने बताया कि गोपीगंज थाना के एक गांव के व्यक्ति ने बृहस्पतिवार को बेटी के लापता होने की सूचना देते हुए गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.' उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने लापता बेटी का मोबाइल फोन भी पुलिस को दिया था. 

टीचर पर लगा ये आरोप

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने बेटी की हत्या का आरोप अध्यापक हर्ष नारायण तिवारी (30) पर लगाया है. पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता का आरोप है कि उनकी बेटी जिस निजी स्कूल में पढ़ती थी. वहीं पर तिवारी पढ़ाता था और कुछ माह पहले ही दूसरे स्‍कूल में पढ़ाने लगा था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बेटी बृहस्‍पतिवार की भोर में घर से निकली, उस वक़्त उसके मोबाइल पर हर्ष का फोन आया था. छात्रा के शव पर चोट के कई गंभीर निशान पाये गये हैं. एएसपी ने बताया कि हर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शिक्षक मृत छात्रा का पड़ोसी था. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news