बांदा: लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

यूपी के बांदा में एक लड़की के अपहरण के बाद बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपियों ने लड़की के साथ रेप कर…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में एक लड़की के अपहरण के बाद बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपियों ने लड़की के साथ रेप कर उसे दूसरे जिले में छोड़ मौके से फरार हो गए. लड़की के बरामद होने के बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दुष्कर्म सहित गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

जानकरी के मुताबिक चिल्ला थाना क्षेत्र में 23 मई को एक लड़की लापता हो गयी थी, जिसकी खोजबीन करने के बाद लड़की न मिलने पर परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी.

लड़की की बरामदगी के बाद परिजनों का आरोप है कि उसे गांव से ले जाकर उसके साथ गलत काम किया और उसे फतेहपुर जिले में छोड़कर फरार हो गए. लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची है. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में करके आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

हालांकि इधर पुलिस ने गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर जांच में जुटी है. अभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक लड़की का मेडिकल कराकर कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे.

DSP बांदा आनंद कुमार पांडेय ने बताया कि चिल्ला थाना क्षेत्र में एक लड़की 23 मई को कहीं चली गयी थी, जिस पर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. लड़की की बरामदगी के बाद परिजनों ने गांव के 2 युवकों पर आरोप लगाया कि हमारी लड़की के साथ अभद्रता की है. इस पर थाना में मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है.

बांदा: युवक ने सुसाइड नोट में लिखा- ‘मौत की जिम्मेदार वो लड़की’, तमंचा चला और रुक गई सांसें

    follow whatsapp
    Main news