गन्ने के खेते में मिलीं मासूमों की लाश, दोनों का गला बेदर्दी से रेत डाला, खौफनाक है मंजर

यूपी तक

• 10:18 AM • 11 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में 11 सितंबर को डबल मर्डर का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है. फखरपुर थाना क्षेत्र में…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में 11 सितंबर को डबल मर्डर का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है. फखरपुर थाना क्षेत्र में बेरहमी से गला रेतकर दो मासूमों की हत्या करने के बाद उनके शवों को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया है. जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. मृतक बच्चों में एक लड़का और एक लड़की शामिल हैं.

यह भी पढ़ें...

पुलिस दोनों शवों की अभी तक पहचान नहीं कर पाई है. सूचना के बाद मौके पर बहराइच एसपी सुजाता सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों को सख्त निदेश दिए हैं.

बहराइच के फखरपुर थाना क्षेत्र स्थित लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग-27 के लिंक मार्ग गजाधरपुर- बसंता के किनारे 11 सितंबर को एक गन्ने के खेत पर दो अज्ञात मासूम बच्चों की गला रेती लाश मिलने से हड़कंप मच गया. गन्ने के खेत से पुलिस ने एक 10 वर्षीय लड़की और 8 वर्षीय लड़का का शव बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की हैं.

फखरपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कोशिश की है, लेकिन शवों की पहचान न हो पाने से पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में पुलिस डॉग स्क्वायड का सहारा ले रही है. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इन बच्चों को किसी दूसरे स्थान से लाकर इनकी रात में हत्या की गई है. वहीं, ग्रामीणों के मुताबिक यह दो बच्चे दो अज्ञात लोगों के साथ गांव में देखे गए थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट: राम बरन चौधरी)

फिरोजाबाद: शहर से 7 Km दूर गांवों में सैकड़ों बच्चे बीमार, 5 की मौत के दावे, कोई राहत नहीं

    follow whatsapp
    Main news