संभल: दलित महिला के ऊपर एसिड अटैक, गंभीर रूप से झुलसी, केस दर्ज

अनूप कुमार

• 05:08 AM • 06 Oct 2022

Sambhal: उत्तर प्रदेश के संभल से एसिड अटैक का मामला सामने आया है. यहां एक दलित महिला के ऊपर एसिड अटैक किया गया है. इस…

UPTAK
follow google news

Sambhal: उत्तर प्रदेश के संभल से एसिड अटैक का मामला सामने आया है. यहां एक दलित महिला के ऊपर एसिड अटैक किया गया है. इस हमले में महिला बुरी तरह से झुलस गई है. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़िता के परिवार ने आरोप लगाया है कि पुरानी रंजिश की वजह से महिला पर हमला किया गया है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि यह पूरा मामला संभल जिले के थाना क्षेत्र एचौड़ा के गांव मंडावली रसलपुर से सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने पशुओं के लिए जंगल में चारा लेने जा रही थी. तभी उस पर जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एसिड अटैक किया गया है. पीड़िता के पति श्याम सिंह ने इस घटना का आरोप गांव प्रधान पर लगाया है. इस पूरे मामले में पीड़िता के पति का कहना है कि उसकी गांव प्रधान से पुरानी रंजिश चली आ रही थी. इसी के चलते गांव प्रधान ने अपने लोगों से मेरी पत्नी पर ऐसिड अटैक करवाया है.

पीड़ित के परिवार की तरफ से पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है. पुलिस ने इस घटना में 3 नामजद और 1 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 326A ,504 ,506 ,3 (2) VA में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़िता को उपचार के लिए मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

संभल: कभी बापू की मूर्ति पकड़कर रोए थे ये सपा नेता, आज गांधी जयंती पर ये सब करते पकड़े गए

    follow whatsapp
    Main news