बाढ़ग्रस्त इलाके में CM योगी के रेड कार्पेट पर चढ़ने को लेकर BJP विधायक ने बताई ये कहानी

रोशन जायसवाल

• 10:38 AM • 02 Sep 2022

उत्तर प्रदेश के कई जिले इन दिनों बाढ़ की चपेट में हैं. वाराणसी, गाजीपुर और चंदौली जिलों के कई गांव भी बाढ़ की चपेट में…

follow google news

उत्तर प्रदेश के कई जिले इन दिनों बाढ़ की चपेट में हैं. वाराणसी, गाजीपुर और चंदौली जिलों के कई गांव भी बाढ़ की चपेट में आ चुके हैं. ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने बुधवार को वाराणसी, गाजीपुर और चंदौली दौरे पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें...

गाजीपुर से सीएम योगी बैगर चंदौली उतरे ही सिर्फ हवाई सर्वेक्षण करते हुए वाराणसी के बीएचयू हैलीपैड पर उतरे. उसके बाद वह गंगा घाट किनारे अस्सी पर अपने काफिले के साथ पहुंचे.

सीएम योगी का वाराणसी (Varanasi Tak) दौरा उस समय विवादों में घिर गया, जब रेड कार्पेट से होते हुए उन्हें बाढ़ ग्रस्त इलाकों में ले जाते हुए देखा गया. सीएम योगी के रेड कार्पेट वेलकम की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस तस्वीर के जरिए विपक्ष योगी पर जमकर निशाना साध रहा है. सोशल मीडिया में भी इस बात की चर्चा है कि जिस शहर में बाढ़ से काफी लोग प्रभावित हैं, लोग संकट में हैं. लोगों के पास न घर है न दो जून की रोटी. वहीं उस बाढ़ के पानी पर बने रैंप पर मुख्यमंत्री का रेड कार्पेट वेलकम किया जा रहा है.

इस मामले पर और ज्यादा जानने के लिए हमने उसी क्षेत्र के बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव से बातचीत की, जहां सीएम योगी का रेड कार्पेट वेलकम किया गया.

यूपी तक से बातचीत में सीएम योगी के रेड कार्पेट वेलकम पर बीजेपी विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री के आने के ठीक पहले बारिश हुई थी. जहां उनकी गाड़ी रुकनी थी, वहां कीचड़ हो गया था. उस कीचड़ को वह खाली पार कर सके, इसके लिए वहां 2-4 प्लाई बिछाई गईं और 5 रुपये स्क्वायर फीट वाली लाल रंग की मैटी प्लाई के ऊपर बिछाई गई.

(बीजेपी विधायक ने और क्या कुछ कहा, जानने के लिए ऊपर शेयर किए गए वीडियो को देखें.)

वाराणसी: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे CM योगी के लिए बिछी रेड कार्पेट, जानें फिर क्या हुआ?

    follow whatsapp
    Main news