संभल: टिकट न मिलने से नाराज बीजेपी नेता पानी की टंकी पर चढ़ा, देखें क्या हुआ इसके आगे

यूपी तक

20 Jan 2022 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 10:07 AM)

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान करना शुरू कर दिया है. नामों के ऐलान के साथ…

follow google news

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान करना शुरू कर दिया है. नामों के ऐलान के साथ ही जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गए हैं. बता दें की संभल जिले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक दावेदार ने टिकट न मिलने से नाराज होकर जमकर ड्रामा किया, वह पानी की टंकी पर चढ़ गया और कूदने की जिद करने लगा.

यह भी पढ़ें...

बात दें कि बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला मंत्री पवन मुखिया पानी की टंकी पर चढ़ गए और कूदने की धमकी देने लगे. मौके पर दमकल विभाग समेत स्थानीय पुलिस और कार्यकर्ता पहुंचे और समझा कर नीचे उतारा गया. पवन मुखिया का आरोप है कि मंत्री गुलाबो देवी ने कोई विकास कार्य नहीं किया है.

दरअसल, पूरा मामला संभल की चंदौसी विधानसभा का है. यहां बीजेपी ने माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाबो देवी को एक बार फिर से प्रत्याशी घोषित किया है. गुलाबो देवी बीजेपी में 33 सालों से हैं और वह चंदौसी विधानसभा सीट से चार बार जीत चुकी हैं, लेकिन इस बार गुलाबो देवी का खूब विरोध हो रहा है.

आपको बता दें कि 16 जनवरी को गुलाबो देवी के विरोध में बीजेपी के 500 कार्यकताओं ने पार्टी से इस्तीफा दिया और उन पर भू माफिया, खनन माफिया को संरक्षण देने का गंभीर आरोप भी लगाया.

(पूरा वीडियो देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें)

UP इलेक्शन: अखिलेश के चुनाव लड़ने की चर्चाओं में आजमगढ़ समेत इन सीटों का भी जिक्र, जानें

    follow whatsapp
    Main news