यूपी किसका: किसके साथ जाएंगी महिला वोटर्स? जानिए आधी आबादी को लेकर चल रही कैसी तैयारी

यूपी तक

• 05:37 PM • 31 Dec 2021

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दल आधी आबादी को साधने की जुगत लगाते नजर आ रहे हैं. प्रियंका गांधी के नेतृत्व में…

follow google news

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दल आधी आबादी को साधने की जुगत लगाते नजर आ रहे हैं. प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने तो यूपी विधानसभा चुनावों में 40 फीसदी टिकट देने का भी ऐलान कर दिया है. BJP भी पिछले दिनों अपनी सरकार की योजनाओं को लेकर प्रयागराज में ‘महिलाओं के कुंभ’ का आयोजन कर चुकी है. अखिलेश यादव भी अपनी विजय रथ यात्रा में पिछली सरकार में महिलाओं के लिए किए गए काम याद दिला रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती अभी चुनावी रैलियां भले ने संबोधित कर रही हों, लेकिन उनकी पार्टी भी महिला वोटर्स को लुभाने में जुटी है. ऐसे में अहम सवाल यह है कि आखिर यूपी में महिला वोटर्स किसके साथ जाएंगी?

हमने अपने खास कार्यक्रम यूपी किसका? में इसी सवाल का जवाब तलाशने की कोशिश की है. हमने राजनीतिक दलों की महिला नेत्रियों से समझने की कोशिश की है कि आखिर उनकी पार्टी किस रणनीति से महिला वोटर्स को लुभा रही है. ऊपर के वीडियो में आप इस पूरे डिबेट को देख सकते हैं.

UP इलेक्शन 2022: अभी किसका पलड़ा दिख रहा है भारी? जानिए चुनाव विश्लेषक की राय

    follow whatsapp
    Main news