यूपी चुनाव: शामली का जाट इस बार किसे देगा वोट? यहां जानिए उनका मूड

यूपी तक

• 05:36 PM • 29 Jan 2022

उत्तर प्रदेश में आगामी विधासनभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों और प्रत्याशी प्रचाार-प्रसार में जुटे हैं. इस बीच, यूपी तक लगातार ग्राउंड पर रहकर वोटर्स…

follow google news

उत्तर प्रदेश में आगामी विधासनभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों और प्रत्याशी प्रचाार-प्रसार में जुटे हैं. इस बीच, यूपी तक लगातार ग्राउंड पर रहकर वोटर्स के मन को टटालने की कोशिश कर रहा है. इसी क्रम में हमारी टीम शामली पहुंची और वहां हमने जाट समुदाय के लोगों से उनका चुनावी मूड जानने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

शामली के रहने वाले इंद्रपाल सिंह मलिक से जब पूछा गया कि इस बार किसकी जीत होगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “प्रसन्न चौधरी (एसपी-आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी) की जीत होगी. बीजेपी वालों ने कुछ नहीं किया. क्षेत्र में दिखे ही नहीं. गन्ना का पेमेंट समय पर नहीं हुआ, कोई सड़क नहीं बनी.”

सत्य प्रकाश नामक शख्स का कहना है, “हम तो जयंत साहब को जीता रहे हैं. अखिलेश मुख्यमंत्री और जयंत उपमुख्यमंत्री बनेंगे.”

वहीं स्थानीय निवासी धारमपाल ने कहा, “यहां गठबंधन की सरकार बनेगी. जिले की तीनों सीटें आरएलडी जीतेगी.” उन्होंने मौजूदा बीजेपी सरकार को लेकर कहा, “महंगाई बढ़ गई, किराया बढ़ा दिया. पढ़ाई तो खत्म ही कर दी. इस सरकार ने सब कुछ प्राइवेट कर दिया.”

इस बार प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी? इसके जवाब में अनीस पाल मलिक नामक एक व्यक्ति ने कहा, “गठबंधन की सरकार बनेगी, प्रसन्न चौधरी को वोटिंग करेंगे. इस सरकार (यूपी की बीजेपी सरकार) के सभी वादे झूठे निकले, इसी कारण से हम नाराज हैं. सब लोकदल को वोट दे रहे हैं.”

(पूरी बातचीत देखने के लिए ऊपर दिए गए वीडियो पर क्लिक करें)

यूपी चुनाव: योगी के कामकाज पर गोरखपुर में क्या है राय? अहम सियासी समीकरणों को समझिए

    follow whatsapp
    Main news