यूपी चुनाव: सीएम योगी के गर्मी उतारने वाले बयान पर क्या बोले मेरठ के मुस्लिम? यहां जानिए

उस्मान चौधरी

05 Feb 2022 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 10:07 AM)

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के तीखे बयान सामने आ रहे हैं. इन दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ के…

follow google news

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के तीखे बयान सामने आ रहे हैं. इन दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर जमकर सियासत हो रही है. इस बयान को लेकर सीएम योगी के विरोधी उन पर लगातार हमलवार है.

यह भी पढ़ें...

इस बीच, यूपी तक की टीम मेरठ के धौला कुआं इलाके पहुंची और वहां हमने मुस्लिम समुदाय के लोगों से सीएम योगी के इस बयान पर उनकी राय जानी. आइए बताते हैं, लोग सीएम योगी के इस बयान पर क्या सोचते हैं.

सीएम योगी के गर्मी वाले बयान पर मोहम्मद शाहिद नामक शख्स ने कहा, “उनका यह बयान मुसलमानों की तरफ ही इशारा करता है. ये यूपी ही नहीं पूरे हिंदुस्तान में मुसलमानों के लिए हो रखा है.” उन्होंने कहा कि सीएम योगी पहले भी ऐसे थे, अब भी ऐसे हैं और आगे भी रहेंगे.

आरिफ अंसारी नामक युवक ने कहा, “वह (सीएम योगी) गर्मी का क्या उतारेंगे, इस चुनाव में उन्हें खुद गर्मी चढ़ी हुई हैं.” आरिफ अंसारी का भी मानना है कि सीएम योगी का यह बयान मुसलमानों की तरफ इशारा करता है.

आरिफ ने कहा कि सीएम योगी ने कैराना-मुजफ्फरनगर का नाम लिया था…वह सीधा मुसलमानों की गर्मी उतारने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बार जनता इनकी (सीएम योगी) की गर्मी उतारने जा रही है.

वहीं स्थानीय निवासी डॉ. नौशाद ने सीएम योगी के बयान पर कहा, “यह एक तरह की राजनीति है. कोई किसकी गर्मी क्या उतारेगा…ये सब तो ऊपर वाला देख रहा है.”

बता दें कि बता दें कि 31 जनवरी को सीएम योगी ने कहा था, “ये जो गर्मी अभी कैराना और मुजफ्फरनगर में दिखाई दे रही है न, ये सब शांत हो जाएगी इसके बाद…मैं मई और जून में भी ‘शिमला’ बना देता हूं.”

(इसके अलावा अन्य लोगों ने भी अपनी-अपनी राय रखी, जिसे ऊपर दिए गए वीडियो में देखा जा सकता है.)

कैराना, मुजफ्फरनगर में दिख रही गर्मी, मैं मई-जून में भी ‘शिमला’ बना देता हूं: CM योगी

    follow whatsapp
    Main news