मेरठ में दिनदहाड़े AIMIM के पार्षद की गोली मारकर हत्या, प्रॉपर्टी विवाद की बात आई सामने

यूपी तक

• 08:57 AM • 30 Aug 2021

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शनिवार सुबह शहर के मेडिकल थाना क्षेत्र के l-block, शास्त्रीनगर में बदमाशों ने वॉर्ड नंबर-80 के AIMIM पार्षद जुबैर…

follow google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शनिवार सुबह शहर के मेडिकल थाना क्षेत्र के l-block, शास्त्रीनगर में बदमाशों ने वॉर्ड नंबर-80 के AIMIM पार्षद जुबैर अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली है. पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका. वहीं, घटना की जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

मामला मेरठ के मेडिकल क्षेत्र थाना के संतोष हॉस्पिटल के पास का बताया जा रहा है. मेडिकल थाना क्षेत्र में शास्त्रीनगर स्थित संतोष हॉस्पिटल के पास AIMIM के पार्षद जुबेर अंसारी का घर है. रिपोर्ट के मुताबिक, जुबेर अंसारी शनिवार सुबह अपनी गाड़ी में बैठ रहे थे, तभी पहले से ताक लगाए बैठे बदमाशों ने पार्षद पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं और फरार हो गए. पार्षद जुबैर की मौके पर ही मौत हो गई थी.

मामले में मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मौके पर 2 बदमाश आए थे, जिनमें से एक ने गोली चलाई थी जबकि दूसरा कहीं दूर खड़ा था. एसएसपी ने बताया कि पार्षद प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़े हुए थे और कुछ लोगों के साथ उनके विवाद की बात सामने आई है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही और मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा.

रिपोर्ट: उस्मान चौधरी

    follow whatsapp
    Main news