बस्ती: सपा के कद्दावर नेता राम ललित चौधरी ओम प्रकाश राजभर की SBSP में हुए शामिल

मिस्बा उस्मानी

• 03:38 PM • 07 Jan 2023

ओम प्रकाश राजभर.. जिनके बारे में कहा जाता है कि वो एक ऐसा शून्य हैं जो किसी भी नंबर के आगे लग जाए तो उसकी…

follow google news

ओम प्रकाश राजभर.. जिनके बारे में कहा जाता है कि वो एक ऐसा शून्य हैं जो किसी भी नंबर के आगे लग जाए तो उसकी अहमियत को बढ़ा देते हैं..और वो राजनीति जगत में कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे चर्चा में बने रहें..एक बार वो फिर से चर्चा मे हैं.

यह भी पढ़ें...

एक तो तीन बार के विधायक और सपा के कद्दावर नेता राम ललित चौधरी को पार्टी की सदस्यता दिलाने के साथ-साथ पार्टी का उपाध्यक्ष घोषित करके दूसरा खुद की तुलना हनुमान जी से कर के और तीसरा इस बात का इशारा कर के कि क्या उन्हें राहुल गांधी पसंद आने लगे हैं?

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने तीन बार के विधायक और सपा के कद्दावर नेता राम ललित चौधरी को बस्ती में अपनी पार्टी की सदस्यता दिलाई. पूर्व विधायक के साथ सैकड़ों समर्थकों ने सुभासपा का दामन थाम लिया. ओपी राजभर ने राम ललित चौधरी को पार्टी का उपाध्यक्ष घोषित किया.

इसी के साथ वो मीडिया से भी रूबरू हुए और तमाम सवालों के जवाब दिए. 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की बात करते हुए राजभर ने कहा कि 2024 का चुनाव समझौते पर ही लड़ा जाएगा. अभी हम अकेले उस हैसियत में नहीं हैं कि लोकसभा का चुनाव अपने दम पर लड़ सकें. आज की तारीख में न कोई किसी का दोस्त है न दुश्मन है, बड़े नेता सब एक हैं.

वहीं सपा से गठबंधन को लेकर भी राजभर ने खुलकर अपनी बात रखी और पार्टी पर जमकर निशाना साधा. ओम प्रकाश राजभर ने तो खुद की तुलना हनुमान जी से ही कर डाली.

वहीं कांग्रेस को लेकर भी ओपी राजभर का प्यार देखने को मिला. उन्होंने कहा कि हो सकता है राहुल गांधी जी सत्ता में आ जाएं. वो जनता के बीच जा रहे हैं उनकी सरकार बन सकती है.

राम ललित चौधरी को पार्टी में शामिल कराकर ओपी राजभर ने सपा के खिलाफ एक और दांव चल दिया है. वहीं अपने बयानों से उन्होनें सियासी धागे को इतना उलझा दिया है कि ये कहना मुश्किल हो गया है कि राजभर आखिर किसके साथ गठबंधन को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं..

गाजीपुर में सपा के साथ बसपा पर भी खूब बरसे, आखिर चल क्या रहा है ओम प्रकाश राजभर के मन में?

    follow whatsapp
    Main news