श्रीकांत त्यागी के घर बुलडोजर चला तो लगे थे जिंदाबाद के नारे, दूसरों पर चला तो हुआ हाय हाय

पहली तस्वीर (वीडियो में देखें) में आप नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के लोगों को उत्साहित देख रहे हैं. नारे लगाते हुए देख रहे हैं…

follow google news

पहली तस्वीर (वीडियो में देखें) में आप नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के लोगों को उत्साहित देख रहे हैं. नारे लगाते हुए देख रहे हैं कि जब तक सूरज चांद रहेगा, योगी तेरा नाम रहेगा, नोएडा पुलिस जिंदाबाद और वहीं दूसरे वीडियो में आपने देखा कि इसी सोसायटी के कुछ लोग अब योगी सरकार हाय हाय के नारे लगा रहे हैं. कह रहे हैं कि ये बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है, तो आइए इस वीडियो में जानते हैं कि आखिर ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में ये चल क्या रहा है.

यह भी पढ़ें...

8 अगस्त की बात है जब सुबह-सुबह अचानाक ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के घर बुल्डोजर पहुंचा. दरअसल, सोसायटी की एक महिला से गालीगलौज और धमकी देने वाला एक वीडियो श्रीकांत त्यागी का वायरल हुआ था. इस वीडियो के बाद सोसायटी के लोग बेहद नाराज थे. तमाम दावे किए गए कि यहां पर श्रीकांत गुंडागर्दी करता था, लोग पहले भी परेशान हुए हैं.

अब कार्रवाई को लेकर लोगों ने यहां के स्थाननीय सांसद महेश शर्मा से शिकायत की फिर बवाल भी हुआ और 7 अगस्त की रात को सोसाइटी में कुछ लोगों ने हंगामा किया था. इसके बाद सांसद महेश शर्मा ने पुलिस कर्मियों को जमकर फटकार लगाई थी और पुलिस कमिश्नर पर भी उनका गुस्सा फूटा. देखते ही देखते 8 अगस्त को सुबह श्रीकांत त्यागी के घर बुलडोजर पहुंच गया और शुरू हो गई कार्रवाई.

श्रीकांत त्यागी के घर बुल्डोजर चला और उसने घर के आगे बने हिस्से को तोड़ दिया गया. आज भी उसका मलबा जस का तस पड़ा हुआ है और उस दिन सोसायटी के लोगों में इस बुल्डोजर एक्शन को लेकर बेहद खुशी थी.

इतना ही नहीं लोगों ने जमकर यहां खुशी मनाई थी. बुल्डोजर एक्शन पर मिठाई बांटी गई थी और सोसायटी के लोग एक दूसरे के गले लगे थे. नोएडा ऑथोरिटी ने कहा था कि ये अवैध निर्माण था, इसलिए तोड़ा गया. जब बात अवैध निर्माण की उठी तो श्रीकांत त्यागी की पत्नी अन्नू त्यागी ने सोसायटी के अन्य घरों के अवैध निर्माण पर सवाल उठाए थे.

इसके बाद त्यागी समाज के लोग भी इस मुद्दे को लेकर धरने पर बैठ गए और मांग यही थी कि बाकी कब्जों पर भी कार्रवाई हो और फिर वही अथॉरिटी ने कर दिया. कल यानी 30 सितंबर को अथॉरिटी की टीम बुल्डोजर और फोर्स लेकर सोसायटी में पहुंच गई. तब इसी सोसायटी के लोग जो उस वक्त बुल्डोजर एक्शन को लेकर खुशी मना रहे थे, योगी सरकार की बुल्डोजर कार्रवाई पर वाह-वाह कर रहे थे, वही लोग इस बुल्डोजर कार्रवाई पर सुनिए क्या कहते दिखे.

(लोगों की राय सुनने के लिए ऊपर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक करें.)

नोएडा: श्रीकांत त्यागी वाली सोसायटी में फिर गरजे बुल्डोजर, रो पड़ीं महिलाएं, जानें मामला

    follow whatsapp
    Main news