SP-BJP विधायकों के बीच मैत्री मैच में कमेंट्री करने वाले अन्नू अवस्थी ने कही ये मजदार बात

यूपी तक

• 10:43 AM • 04 Oct 2022

उत्तर प्रदेश के कानपुर के ग्रीन पार्क में 3 अक्टूबर को आयोजित सपा और भाजपा विधायकों के बीच मैत्री मैच के लिए कमेंट्री करने पहुंचे…

follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर के ग्रीन पार्क में 3 अक्टूबर को आयोजित सपा और भाजपा विधायकों के बीच मैत्री मैच के लिए कमेंट्री करने पहुंचे हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी (Annu Awasthi) ने कानपुर तक से खास बातचीत की.

यह भी पढ़ें...

मैच शुरू होने से पहले अन्नू अवस्थी ने अपने कनपुरिया अंदाज में कहा था, ” यहां मैं अपने कुछ आदमी लेकर आया हूं, वे चौका पकड़ने वाले के पीछे रहेगा, क्योंकि गेंद एक ही है. अगर वे गेंद लेकर भाग गए तो मैच बीच में ही रुक जाएगा.”

उन्होंने बताया था,

“मैच के दौरान हमारे आदमी गेंद को कवर करेंगे, क्योंकि यहां से लोग पहले भी गेंद लेकर भाग चुके हैं. गेंद चुराने वालों पर हमारी नजर बनी रहेगी. कानपुर में पहली बार इस तरह का आयोजन हो रहा है.”

अन्नू अवस्थी

बता दें कि 3 अक्टूबर को बीजेपी (BJP) और समाजवादी पार्टी (SP) के विधायकों के बीच मैत्री मैच का आयोजन हुआ. शाम 6.30 बजे फ्लड लाइट में डे-नाइट मैच हुआ. दोनों ही पार्टियों में 16-16 ओवर का मुकाबला हुआ. मैच का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने किया.

कानपुर तक से बातचीत में अन्नू अवस्थी ने और भी बातें कहीं, उनकी ये बातें जानने के लिए आप खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Kanpur Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

अन्नू अवस्थी फिर लेकर आए राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट, घरवालों ने दी अब ये जानकारी

    follow whatsapp
    Main news