कल्याण सिंह की श्रद्धांजलि सभा में सतीश चंद्र मिश्रा भी पहुंचे, देखिए किसने क्या कहा?

यूपी तक

• 10:50 AM • 31 Aug 2021

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 31 अगस्त को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की एक बड़ी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ. इस सभा…

follow google news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 31 अगस्त को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की एक बड़ी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ. इस सभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उपमुख्यमंत्री (केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा) समेत बीजेपी के कई प्रमुख नेता शामिल हुए.

यह भी पढ़ें...

इसके अलावा बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी इस श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे.

इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि बाबूजी (कल्याण) की कमी पूरी नहीं हो सकती, संगठन से लेकर सरकार तक उनकी अमिट छाप रही. उन्होंने कहा, ”कल्याण सिंह हमारे नेता थे. जब हमने नकल पर रोक के लिए कदम उठाए तो कल्याण सिंह जी का साथ मिला. मेरे शिक्षा मंत्री रहते राज्य में नकल रोकने के लिए कैबिनेट में प्रस्ताव बिना चर्चा के ही पास किया.”

वहीं योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”मैं राज्य सरकार की ओर से कल्याण सिंह जी को श्रद्धांजलि देता हूं. कल्याण सिंह जी छोटे गांव से थे और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ने के बाद जो भी जिम्मेदारी दी गई, उसका उन्होंने निर्वहन किया.”योगी ने कहा कि वह कल्याण सिंह का नमन करते हैं.

मुलायम से मिले स्वतंत्र देव सिंह, कल्याण की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने का दिया न्योता?

    follow whatsapp
    Main news