झांसी: युवती को बाजार ले जा रहे युवक की बीच रास्ते में बदली नीयत, किया रेप? लूट लिया सामान

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि बबीना थाना क्षेत्र के खजरहा…

follow google news

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि बबीना थाना क्षेत्र के खजरहा गांव के पास रेलवे पटरी किनारे जंगल में युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाले एक युवक ने जबरन उसके साथ गलत काम किया और सोने की चैन और 5 हजार रुपये लूट कर भाग गया. बता दें कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

पीड़िता ने बताया कि जब वह शॉपिंग करने के लिए बाजार जा रही थी, तभी उसके जीजाजी के पिताजी ने गांव के एक युवक की बाइक पर उसे बैठने के लिए कहा. जब युवती ने मना किया कि उसे इस युवक के साथ नहीं जाना है तब, जीजाजी के पिताजी ने कहा कि चली जाओ वह उसे पहचानते हैं. इसके बाद युवती बाइक पर बैठकर गई. आरोप है कि कुछ दूर बाद युवक की युवती को देखकर नियत खराब हो गई और वह उसे बीएचईएल के पीछे रेल पटरी किनारे ले गया. इस दौरन युवती ने विरोध किया किया, तो युवक ने उसके साथ कथित तौर पर रेप किया और सोने की चेन और 5 हजार रुपये लूट कर भाग गया.

इसके बाद किसी तरह युवती भागकर अपने घर पहुंची और सारी बात उसने अपनी मां को बताई. फिर ग्राम प्रधान युवती को लेकर पुलिस के पास पहुंचे. युवती आरोपी का नाम नहीं जानती थी, लेकिन उसने आरोपी का फोटो अपने मोबाइल में खींच लिया था. वहीं, पुलिस ने उसी फोटो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई शुरू कर दी है.

(पूरी घटना विस्तार से जानने के लिए ऊपर शेयर किए गए वीडियो में देखिए)

झांसी: प्रेमिका के मोहल्ले में निकली प्रेमी की जान, मौत से पहले सोशल मीडिया पर लगाई स्टोरी

    follow whatsapp
    Main news