गाजियाबाद: बच्चे की मौत मामले में SDM ने न्याय मांग रही मां को धमकाया! अखिलेश ने ये कहा

शिवानी गोस्वामी

• 08:41 AM • 24 Apr 2022

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में स्कूल बस से सिर बाहर निकालने से हुई बच्चे की मौत के बाद अब परिवार इंसाफ मांग रहा है. न्याय…

follow google news

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में स्कूल बस से सिर बाहर निकालने से हुई बच्चे की मौत के बाद अब परिवार इंसाफ मांग रहा है. न्याय की मांग को लेकर ही परिवार ने जब सड़क पर प्रदर्शन किया तो उलटा उनपर ही मुकदमा दर्ज हो गया. साथ ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें SDM बच्चे के परिवार वालों को धमकाते हुए नजर आ रही हैं. वो वीडियो में कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि बस चुप! चुप!..बहुत समझा लिया, अब बिल्कुल चुप.

यह भी पढ़ें...

मृतक बच्चे की मां सहित 40 से 50 लोगों के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर किया गया है. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में राजनीति भी तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव ने जब इस मामले में ट्वीट कर लिखा- ‘बीजेपी 2.0 के राज में’, तो गाजियाबाद के डीएम ने इस पर सफाई देते हुए कहा, “उप जिलाधिकारी जिससे बात कर रही हैं वह बच्चे की मां नहीं है.”

मतलब कमाल है. डीएम साहब बोल रहे हैं कि एसडीएम मां को नहीं धमका रही, लेकिन धमकाया तो पीड़ित परिवार को ही जा रहा है ना. मासूम के लिए न्याय मांगने पर धमकी मिल गई.

हालांकि, 11 साल के बच्चे अनुराग भारद्वाज की मौत के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताते हुए जिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगी थी. साथ ही पुलिस विभाग भी एक्शन मोड में आया और अनुराग के पिता की तहरीर पर स्कूल प्रबंधन, प्रिंसिपल और बस चालक के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था. मगर अभी तक सिर्फ बस चालक और बस क्लीनर को ही गिरफ्तार किया गया. पीड़ित मां अब स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है और मां ने स्कूल प्रशासन पर ही हत्या का आरोप लगाया है.

(पूरे मामले को ऊपर दिए गए वीडियो में देखा जा सकता है.)

    follow whatsapp
    Main news