बस्ती: पत्नी ने दारोगा पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा, दोनों को जमकर पीटा

बॉलिवुड में एक फिल्म का गाना था कि इश्क वो बला है, जिसको छुआ इसने वो जला है. दिल से होता है शुरू, पर कम्बख्त…

follow google news

बॉलिवुड में एक फिल्म का गाना था कि इश्क वो बला है, जिसको छुआ इसने वो जला है. दिल से होता है शुरू, पर कम्बख्त सर पर चढ़ा है. लेकिन गाना लिखने वाले ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि यूपी पुलिस के जवान इसे अपना आशिकी सांग बना लेंगे और थाने के अंदर ही कुटाई खा जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, इस कांड की शुरूआत होती है गोरखपुर से. अरे गोरखपुर में भी योगी के मठ के पास गोरखनाथ थाने से जहां पर दारोगा दीपक शर्मा की तैनाती है. वैसे तो दारोगा साहब को विभाग की तरफ से कंधे पर 2-2 सितारे दिए गए, लेकिन दारोगा साहब ने तो सितारों के साथ दोदो बीबी भी अपना लीं.

कहने को तो यूपी में जब सत्ता परिवर्तन हुआ था तो यूपी पुलिस भी अपने रौले में आकर आशिक मंजनुओं के पीछे रोमियो स्कवॉड लेकर पड़ी रहती थी, लेकिन कहावत है ना कि अपने घर का लड़का सबको सीधा ही लगता है. इसलिए दारोगा साहब जिंदगी के मजे ले रहे थे, लेकिन पेंच जब फंस गया जब उनकी मुहब्बत के कारनामे की भनक बस्ती जिले में रह रहीं उनकी पत्नी को पड़ गईं.

दारोगा साहब पिछले दिनों जब बस्ती जिले में घर पहुंचे और पत्नी से मिलने के बाद प्रेमिका के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से उनकी पत्नी ने चौराहे पर दोनों को भरे बाजार में पकड़ लिया. फिर क्या था आशिक मिजाज दारोगा दीपक शर्मा की शामत आ गई और पत्नी ने पहले तो पति को जमकर धोया फिर दोनों को पुलिस चौकी लेकर आई.

पुलिस चौकी के अंदर भी पत्नी ने अपने दारोगा पति और उनकी प्रेमिका की पिटाई की. इस दौरान चौकी में तैनात पुलिस कर्मचारी पति-पत्नी और वो के हाई वोल्टेज ड्रामे के आगे बेबस नजर आए.

वहीं, जब इस मसले पर हमने दारोगा दीपक शर्मा की पत्नी से बात की तो उन्होंने कह डाला कि मुझे इस आदमी के साथ अब रहना ही नहीं है. पहले मुझे लगता था कि ये 4 साल से पीछे पड़ी है लेकिन सच्चाई ये है कि ये लोग 6 साल से रिलेशनशिप में हैं. वहीं पत्नी साहिबा ने पुलिस पर भी आरोप लगाया कि सब दारोगा साहब को बचाने में जुटे हुए हैं.

ऐसे में अब ये देखने वाली बात होगी कि इस दारोगा साहब की प्रेम कहानी को रोमियो स्कवॉड अपने संज्ञान में लेती है या फिर दारोगा साहब जिंदगी की मौज में ही रहेंगे.

बस्ती: पत्नी से मिलने के बाद प्रेमिका से इश्क फरमा रहा था दारोगा? रंगे हाथ पकड़कर धून दिया

    follow whatsapp
    Main news