आज क्या है वायरल: SP का झंडा लेकर लिफ्ट लेने के बाद क्यों ट्रोल हो गए सपा नेता

सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी (एसपी) नेता अनुराग भदौरिया का एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में अनुराग भदौरिया एसपी का…

follow google news

सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी (एसपी) नेता अनुराग भदौरिया का एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में अनुराग भदौरिया एसपी का झंडा लिए और लाल टोपी पहनकर हाईवे पर आ रही गाड़ियों से लिफ्ट मांगते दिख रहे हैं. फिर अचनाक एक गाड़ी उनके पास रुकती है और बातचीत कर अनुराग उस गाड़ी में बैठ जाते हैं.

यह भी पढ़ें...

इस वीडियो के साथ अनुराग भदौरिया लिखते हैं,“कल रात हमारी गाड़ी ख़राब हो गई थी. कोई लिफ्ट नहीं दे रहा था. जैसे ही लाल टोपी और झंडा लिया. समाजवादी पार्टी से जनता का प्रेम देखिए, समाजवादी टोपी का झंडा देखा और तुरंत लिफ्ट दे दी, वो भी एक्सप्रेस वे पर. ये भरोसा है कि अखिलेश आ रहे हैं.”

अनुराग भदौरिया के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके इस दावे पर कई सवाल खड़े कर दिए. यूजर ये लिखते दिखे, “गाड़ी वाले से पूछ तो लेते कि मुझे वहां जाना है, आप कहां तक जाओगे, उसने शीशा भी नही खोला और अंदर बैठ गए सीधे.. वाह सर्कस के शेर, खराब गाड़ी की फ़ोटो तो डाल देते और अपने कैमरामेन को वही छोड़ दिया रात को.”

बता दें की बात यही खत्म नहीं होती है. सोशल मीडिया पर लोगों ने गाड़ी की डिटेल्स निकालकर बकायदा ये दावा कि जिस गाड़ी में एसपी नेता अनुराग भदौरिया बैठे हैं, उस गाड़ी का ना पॉल्यूशन, ना इन्शुरन्स, ना ही उसका स्टेटस अप टू डेट है. ट्विटर यूजर्स ने इस जानकारी में ट्रैफिक पुलिस को टैग कर लिखा, “महोदय इस गाड़ी का पॉल्युशन,इन्सुरेंस, स्टेटस इत्यादि सब अवैध है, यह ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है, कृपया सुसंगत कार्यवाही की कृपा करें अन्यथा जनता का भरोसा टूट जाएगा नियम कानून से.”

आज क्या है वायरल के इस एपिसोड में और भी वायरल किस्से हैं, जिनको आप सबसे ऊपर दिए गए वीडियो पर क्लिक कर देख सकते हैं.

महंगाई का अनूठा विरोध, SP प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने तांगा चला कमाए पैसे

    follow whatsapp
    Main news