UP Weather Update: आने वाले दिनों में यूपी में कैसी रहेगी ठंड? 30 जनवरी को रहेगा ऐसा मौसम

यूपी तक

30 Jan 2024 (अपडेटेड: 30 Jan 2024, 09:48 AM)

उत्तर प्रदेश में ठंड का दौर अभी भी जारी है. मगर बीते कुछ दिनों से सूबे के लोगों को भीषण ठंड ठंड से जरूर राहत मिली है.

up weather update

up weather update

follow google news

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में ठंड का दौर अभी भी जारी है. मगर बीते कुछ दिनों से सूबे के लोगों को भीषण ठंड ठंड से जरूर राहत मिली है. यूपी के कई इलाकों में धूप निकलने से लोगों को कुछ हद तक राहत मिली है. वहीं, कई इलाकों में अब घना कोहरा नहीं पड़ रहा है. इस बीच भारतीय मौसम विभाग (IMD) के लखनऊ केंद्र ने बताया है कि आने वाले दो से तीन दिनों में यूपी का मौसम कैसा रहेगा. 

यह भी पढ़ें...

मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार, आने वाले दिनों में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में दो-तीन डिग्री सेल्सियस की वृद्धि हो सकती है. वहीं, अगले कुछ दिनों तक हल्का कोहरा छाने और धूप निकलने के आसार हैं. बता दें कि प्रदेश के ज्यादातर इलाकों से अब शीतलहर की विदाई हो चुकी है, जिससे लोगों की काफी हद तक परेशानियां दूर हुई हैं.

 

यूपी में आज कैसा रहेगा मौसम?

मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार, यूपी में आज यानी 30 जनवरी को बहराइच, लखीमपुर खीरी, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत और इसके आसपास के इलाकों में घना कोहरा छाने की संभावना है.

आज किन जिलों में रहेगी कोल्ड डे की स्थिति?

मौसम विभाग ने बताया है कि बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुर खीरी, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर और इसके आसपास के जिलों में शीत दिन होने की संभावना है.

छात्रों को कॉलेज जाने में हो रही दिक्कत

नोएडा के सेक्टर 19 में रहने वाले पार्थ जसोरिया ने यूपी Tak से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह हर रोज सुबह 7 बजे दिल्ली के लिए निकलते हैं, जहां उनका कॉलेज है. मगर पिछले 3-4 दिनों से हर रोज उन्हें भारी कोहरे का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा, "घर से सुबह-सुबह मेट्रो स्टेशन जाने में काफी दिक्कत होती है. उम्मीद है कोहरे से जल्द ही राहत मिलेगी."

 

    follow whatsapp
    Main news